अभिषेक बच्चन ने अपने इस साक्षात्कार में कहा- 'मुझे पता है इसने एक वस्तु'

इन दिनों बहुत ज्यादा चर्चा में हैं। अभिषेक जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। 'ब्रीद: इनटू द शैडो' वेब सीरीज में अभिषेक बच्चन का दमदार भूमिका देखने को मिलेगा। हाल ही में इस

वेब सीरीज का एक टीजर रिलीज हुआ था जिसमें अभिषेक बच्चन अपनी बेटी की तलाश करते नजर आए। अभिषेक इस वेब सीरीज को लेकर खासा उत्साहित हैं। वहीं वो बॉलीवुड फिल्मों को लेकर आखिर क्यों सेलेक्टिव हो गए हैं इसे लेकर अभिषेक बच्चन ने चुप्पी तोड़ी है। हमारी सहयोगी वेबसाइट bollywoodlife.com की समाचार के मुताबिक अभिषेक बच्चन ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान खुलासा किया है कि बेटी आराध्या के चलते उन्होंने कई फिल्मों में कार्य करने से मना कर दिया।
अभिषेक बच्चन ने अपने इस साक्षात्कार में कहा, 'मुझे पता है इसने एक वस्तु बदल दी है। कई तरह की फिल्में व सीन्स करने में अब मैं सहज नहीं हूं। मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहूंगा जिससे मेरी बेटी असहज महसूस करे या मुझसे ये सवाल करे कि यहां ये क्या चल रहा है। ' आपको पता दें कि अभिषेक बच्चन ही ऐसे कोई पहले एक्टर नहीं हैं जो पैरेंट बनने के बाद इस तरह के सीन्स करने में असहज महसूस कर रहे हैं। उनकी तरह व भी कई कलाकार हैं जो माता-पिता बनने के बाद फिल्मी पर्दे पर इंटिमेट सीन करने से परहेज करते हैं।
अभिषेक बच्चन ने आगे बोला कि वो पहले से ही फिल्मी पर्दे पर रोमांटिक व इंटिमेट सीन करने से परहेज करते थे। उन्होंने कहा, 'मैं इंटिमेट सीन करने में अहसज महसूस करता हूं व आगे भी इस तरह का कोई सीन नहीं करूंगा। अगर फिल्म निर्देशक ये कहते हैं कि इंटिमेट व रोमांटिक सीन उनकी फिल्म का मेन भाग है, तो मैं उनसे कहता हूं आपके पास एक विकल्प है कि आप मुझे इस फिल्म से हटा दीजिए, आपके इस निर्णय से मुझे कोई तकलीफ नहीं होगी। '
गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन आखिरी बार वर्ष 2018 में फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आए थे। वहीं 'लूडो', व 'द बिग बुल' उनकी अपकमिंग फिल्मे हैं। वैसे अभिषेक बच्चन के फैंस उनकी वेब सीरीज 'ब्रीद:इनटू द शैडो' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अन्य समाचार