Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा जोनास ने TIFF 2020 का प्रतिनिधित्व करने वाले एकमात्र भारतीय अभिनेता के रूप में घोषणा की

अनुराग कश्यप के साथ एकमात्र भारतीय, 50 प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं की सूची में, प्रियंका चोपड़ा जोनास मार्टिन स्कोर्सेसे, अल्फोंसो क्वारोन, निकोल किडमैन और नादीन लाबाकी जैसे नामों के साथ इस सितंबर में फिल्म समारोह के 45 वें संस्करण में शामिल होंगे।मानवतावादी और परोपकारी प्रियंका चोपड़ा जोनास पश्चिम में बॉलीवुड का सबसे सफल रहा है। वैश्विक घटना अब एकमात्र भारतीय अभिनेता बन गई है जिसे इस वर्ष टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (टीआईएफएफ) के राजदूत के रूप में आमंत्रित 50 प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं के बीच सूचीबद्ध किया गया है। इसे 45 वें संस्करण में चिह्नित करते हुए, महोत्सव 10 सितंबर से 19 सितंबर तक चलने वाला है।

वैश्विक आइकन प्रतिष्ठित नाम और ऑस्कर विजेता अभिनेताओं में शामिल होंगे, जिनमें फिल्म निर्माता मार्टिन स्कोर्सेसे, अल्फोंसो क्वारोन, टिका वेट्टी, एवा डुवर्ने, रिया जॉनसन, डेनिस विलेन्यूवे, और अभिनेता निकोल किडमैन, नादिन लाबाकी, रिज़ अहमद, इसाबेल हूपर्ट, झांग ज़ी शामिल हैं।अभिनेता-निर्माता राजदूतों के बीच रहने के लिए खुश हैं और टीआईएफएफ को इस साल एक राजा भव्य पर्व देने में मदद करने में सक्षम हैं।
वैश्विक सुपरस्टार के अलावा, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप एकमात्र भारतीय सेलिब्रिटी हैं जो उसी का हिस्सा होंगे। त्यौहार के 45 वें संस्करण में सामाजिक-विकृत स्क्रीनिंग के माध्यम से भौतिक सिनेमाघरों में अपने पहले पांच दिनों के दौरान 50 फिल्मों की स्क्रीनिंग करने की योजना है।दिलचस्प बात यह है कि महामारी के कारण, इस साल टीआईएफएफ पहली बार विभिन्न डिजिटल स्क्रीनिंग और आभासी लाल कालीनों की मेजबानी करेगा, जिससे यह पल भर में फिट हो जाएगा।टीआईएफएफ के इस वर्ष के चयन में 50 नई फीचर फिल्मों, लघु फिल्मों के पांच कार्यक्रमों के साथ-साथ संवादात्मक वार्ता, फिल्म कास्ट पुनर्मिलन, और क्यू एंड अस के साथ कलाकारों और फिल्म निर्माताओं का एक लाइनअप शामिल है।
प्रियंका चोपड़ा जोनास प्रतिष्ठित महोत्सव का हिस्सा बनने वाली एकमात्र भारतीय अदाकारा होने के साथ ही इससे बड़ी और बेहतर चीज नहीं हो सकती हैं।

अन्य समाचार