Sushant Singh Rajput Case: यशराज फिल्‍म्‍स के एक्‍स-वाइस प्रेसिडेंट के साथ पुछताछ के बाद हुआ बड़ा खुलासा, बोले...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले को लेकर पुलिस लगातार तहकीकात कर रही है। जिसके चलते शुक्रवार को इस मामले में एक नया मोड़ आया है। दरअसल, बांद्रा पुलिस ने यशराज फिल्‍म्‍स के एक्‍स-वाइस प्रेसिडेंट आशीष सिंह को भी बयान दर्ज करने के लिए बुलाया।

YRF के एक्‍स-वाइस प्रेसिडेंट ने बयान में बोली ये बात ...
जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त आशीष सिंह नेटफ्ल‍िक्‍स ऑरिजनल फिल्‍म्‍स के डायरेक्‍टर हैं। वहीं पुलिस को बयान देते हुए आशीष सिंह ने बताया उन्‍हें इस बात की जानकारी नहीं है कि सुशांत संग यशराज प्रोडक्शन की तीसरी फिल्‍म क्‍यों नहीं बनी। आशीष के बयान के बाद पुलिस की जांच अब इसी ओर आगे बढ़ेगी और उन कारणों का पता लगाया जाएगा, जिसकी वजह से तीन फिल्‍मों के कॉन्ट्रैक्ट के बावजूद तीसरी फिल्‍म नहीं बनी।
इसी के साथ बता दें कि सुशांत मामले की बिजनेस राइवलरी के एंगल से भी जांच हो रही है। सुशांत की मौत मामले में पुलिस अब तक 25 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। यशराज फिल्‍म्‍स के साथ सुशांत का तीन फिल्‍मों का कॉन्‍ट्रैक्‍ट था। आशीष सिंह को इसी संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया गया। एक खास रिपोर्ट के मुताबिक, आशीष ने बताया कि सुशांत ने प्रॉडक्‍शन हाउस के साथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट नहीं तोड़ा था। बल्‍क‍ि वह कॉन्‍ट्रैक्‍ट से अच्‍छे नोट पर अलग हुए थे।
कॉन्‍ट्रैक्‍ट खत्‍म होने के बाद भी आशीष और सुशांत में होती थी बात ...
आशीष ने खुलासा कर बताया यह बात 5 साल पुरानी है और कॉन्‍ट्रैक्‍ट खत्‍म होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के टच में थे। आशीष ने अपने बयान में कहा कि सुशांत और यशराज फिल्‍म्‍स के बीच किसी बात को लेकर कोई मनमुटाव या नाराजगी नहीं थी।
आखिर क्यों तीन फिल्मों का कॉन्‍ट्रैक्‍ट होने के बावजूद बनीं दो ही फिल्में ...
इसके आगे सुशांत ने खुलासा कर कहा कि 'सुशांत की कुछ फिल्‍में अच्‍छा नहीं कर पाईं। उन्‍होंने यशराज फिल्‍म्‍स के साथ दो फिल्‍में की थीं। जबकि तीसरी फिल्‍म नहीं बन पाई।' बताया जाता है कि 'काई पो छे' की सफलता के बाद आशीष ने ही सुशांत से संपर्क किया था और यशराज फिल्‍म्‍स के साथ कॉन्‍ट्रैक्‍ट करवाने में उनकी बड़ी भूमिका थी।
आशीष ने पूछताछ के दौरान यह भी कहा कि सुशांत संग यशराज फिल्‍म्‍स का कॉनट्रैक्‍ट उन्‍हीं के कार्यकाल में हुआ था, लेकिन वह यह नहीं जानते कि प्रॉडक्‍शन हाउस के साथ तीसरी फिल्‍म क्‍यों नहीं बन पाई। पुलिस ने अब तक मामले में सुशांत के दोस्‍तों, साथ में काम करने वाले सहयोगियों, पिता और बहनों का बयान दर्ज किया है। सुशांत की आख‍िरी फिल्‍म के डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा का बयान भी दर्ज किया जा चुका है, और बाकी की तहकीकात जारी है।

अन्य समाचार