सिया कक्कड़ आत्महत्या मामले में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा, रिश्तेदारों ने खुद बताया...

टिकटॉक की मशहूर स्टार सिया कक्कड़ ने 24 जून को आत्महत्या कर ली थी। खबरों के मुताबिक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से टिक टॉक स्टार सिया काफी उदास रहने लगी थीं। इसी के साथ यह भी खुलासा हुआ है कि सिया करीब एक हफ्ते से डिप्रेशन में थीं, इस बीच उसके लाइफस्टाइल में कोई बदलाव देखने को नही मिला, लेकिन सिया के परिवार वालों को उसके डिप्रेशन में होने के बारे में पता चल गया था।

जानकारी के लिए बता दें कि गीता कालोनी थाना पुलिस को दिए गए बयान में सिया के रिश्तेदारों ने खुद इस बात का खुलासा किया। रिश्तेदारों का कहना है कि लॉकडाउन के कारण करीब तीन महीने से पूरा परिवार घर से बाहर भी नहीं निकला था। वहीं रिश्तेदारों ने किसी के ऊपर कोई शक नहीं जताया है। इसी के साथ पुलिस अधिकारी खुदकुशी के कारणों का पता लगा रहे हैं। शाहदरा जिला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक टिक टॉक स्टार के दादा और पिता डेंटिस्ट हैं। ऐसे ही डॉक्टर होने के कारण उन्हें सिया के डिप्रेशन का पता चल गया था।
लेकिन उन्हें इस बात का एहसास बिल्कुल भी नही था कि सिया डिप्रेशन के चलते इतना बड़ा कदम उठा लेगी। अभी सिया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को नही मिली है। मौजूदा तौर पर उन्हें पता चला कि फंदा लगाने से सिया की मौत हुई। वहीं सिया के शरीर पर किसी तरह के भी चोट के निशान नही मिले।
वहीं परिवार वालों ने इस बात का खुलासा भी किया कि सिया को किसी भी तरह की धमकियां नही मिल रही थीं। शाहदरा ज़िला पुलिस आधिकारियों के मुताबिक सिया को टिक टॉक वीडियोज बनाने के लिए पैसे मिलते थे, जोकि Paytm के जरिए उसे मिलते थे। सिया करीब 3 साल से टिक टॉक बनाकर हज़ारों के हिसाब से पैसे कमा रही थी। इसी के साथ पुलिस सिया के सोशल मीडिया अकाउंट की जांच-पड़ताल कर रही है, और सिया के एपल के मोबाइल की डिटेल भी मंगवाई गई है। जिसका पासवर्ड अभी नही खुल पाया है, पुलिस ने खासकर कॉल डिटेल मंगवाई है ताकि पता लग सके की सिया ने आखिरी बार किसके साथ बात की थी। पुलिस ने मोबाइल को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया है।

अन्य समाचार