सुशांत सिंह राजपूत की तेरहवीं पर फैन्स बोले- आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। एक्टर के निधन से उनके फैन्स को गहरा सदमा लगा है। सुशांत के निधन के 13 दिन पर एक बार फिर फैन्स ने उन्हें याद किया है। ऐसे में ट्विटर पर #SushantInOurHeartsForever ट्रेंड कर रहा है। फैन्स फोटो और वीडियो साझा कर सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

जानें संघर्ष के दिनों में वाजिद खान का हुआ था अपमान, फिर शुरू हुआ डायरेक्टर बनने का सफर
एक यूजर ने लिखा, 13 दिन हो गए जब तुम चले गए हम सभी से दूर चले गए। आप हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे। विश्वास नहीं होता कि आप हमारे बीच नहीं हैं। दूसरे यूजर सुशांत को याद करते हुए कहते हैं कि वे एक ऐसे एक्टर थे जो अपने सभी फैन्स से काफी प्यार करते थे। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा है कि सुशांत एक शानदार एक्टर थे और वे रिस्क लेने से कभी कतराते नहीं थे। भले ही उनकी कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं कर सकी, लेकिन उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से हमेशा ही लोगों को दिल जीता था।
सुशांत के निधन के बाद उनके परिवार ने आधिकारिक बयान जारी किया है। सुशांत का परिवार उन्हें गुलशन कहता था। इस बयान में लिखा है, 'सुशांत बहुत समझदार थे। वह हर बात जानना चाहते थे। उन्होंने बिना रुकावट के सपने देखे और उन्हें पूरा भी किया। वह हमारे परिवार का गर्व थे। उनका टेलिस्कोप उनके लिए सबसे जरूरी था। सुशांत अपने हर फैन को महत्व देते थे। हमारे गुलशन को इतना प्यार करने के लिए आप सभी को बहुत शुक्रिया'।
बचपन में ऐसे दिखते थे राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा
'हमें यह यकीन ही नहीं हो रहा कि फिर से उसकी हंसी सुनने को नहीं मिलेगी, हम उसकी चमकती हुई आंखें फिर नहीं देख पाएंगे, हम विज्ञान से जुड़ी उसकी बातें फिर नहीं सुनेंगे। उसके जाने से परिवार में एक कमी आ गई है जो कभी पूरी नहीं होगी। सुशांत के परिवार ने इस बयान में बताया कि उनका पटना स्थित घर मेमोरियल में तब्दील किया जाएगा। यहां सुशांत से जुड़ी चीजों को रखा जाएगा जिसमें उनकी हजारों किताबें, उनका टेलिस्कोप, फ्लाइट सिम्यूलेटर जैसी तमाम चीजें उनके फैन्स के लिए होंगी।

अन्य समाचार