मुंबई पुलिस की जांच : सुशांत सिंह राजपूत की किसी से प्रोफेशनल दुश्मनी तो नहीं थी

मुंबई| सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुंबई पुलिस ने बांद्रा थाने में यशराज फिल्म्स की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा से पूछताछ की है। एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पुलिस यह जांच कर रही है कि कोई पेशेवर दुश्मनी तो नहीं थी, जिसकी वजह से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अवसादग्रस्त हुए।

पुलिस ने बताया कि समन भेजे जाने के बाद कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा शनिवार दोपहर को पुलिस थाने पहुंची। एक अधिकारी ने बताया कि कुछ और फिल्म प्रोडक्शन हाउस के प्रतिनिधियों को भी अगले कुछ दिनों में पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। 14 जून को सुशांत अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सुशांत की मौत के बाद यशराज फिल्म्स ने निर्माण घराने और उनके बीच हुए अनुबंध की प्रति पुलिस को मुहैया कराई थी।
सूत्रों ने बताया कि शर्मा बॉलीवुड की लोकप्रिय कास्टिंग निर्देशक हैं और उन्होंने ही रणवीर सिंह, अर्जुन कूपर, वानी कपूर की प्रतिभा की पहचान की और यशराज फिल्म्स में मौका दिया। शर्मा ने सुशांत सिंह राजूपत के साथ यशराज फिल्म्स की फिल्म शुद्ध देसी रोमांस और डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी में काम किया था।
पुलिस उपायुक्त (जोन-9) अभिषेक त्रिमुखे ने कहा कि पुलिस ने अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिसमें अभिनेता के परिवार के सदस्य, उनके करीबी दोस्त और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और अन्य शामिल हैं। डीसीपी ने कहा, इस बात की जांच की जा रही है कि यशराज फिल्म्स और सुशांत द्वारा यह अनुबंध कैसे संभाला गया था। जांच में विभिन्न पेशेवर कोणों पर विचार किया जा रहा है।

अन्य समाचार