सुशांत ने नहीं की थी आत्महत्या, बल्कि तकिए से दबाकर कर की गई थी उनकी हत्या।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अब नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एक अधिवक्ता ने ट्विटर पर ट्वीट करके कुछ जानकारियां शेयर की है जिसके अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं बल्कि हत्या हुई थी।

अधिवक्ता द्वारा दिए गए दलील:
1.जो व्यक्ति कर सकता है वह कभी डूब के नहीं मर सकता वैसे ही जो व्यक्ति अपने हाथों पर खड़ा हो सकता है वह कभी फांसी नहीं लगा सकता। इससे उनका मतलब यह था कि संत सिंह राजपूत अपने हाथों में खड़े होने की क्षमता रखते थे इसलिए अगर उनका दम जैसे घुटने लगता वे अपने हाथों से रस्सी को खींच कर उस पर लटक जाते और फंदा खोल लेते।

@MaheshNBhatt killed #ShushantSinghRajput By using @Tweet2Rhea its not a murder? Shushant case as it seems from photograph it's prime facie confirm case of murder.Ring along the neck is not slanted. NO saliva outside the mouth, tounge, eyeball normal they are not out#rhea pic.twitter.com/5HY4dRfEgP
2. फिर उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने मरने की वजह लटकना बताया लेकिन मरने की वजह दम घुटना भी हो सकती है और यह कानून के साथ खिलवाड़ है।हालांकि यह जांच का विषय है। उन्होंने कहा कि पुलिस वैसे ही चीजों को जल्द सुलझाने की कोशिश करती है ताकि उनकी नंबर ऑफ सॉल्व्ड केसेस बढ़ सके जो कि कभी-कभी सच के साथ भी नाइंसाफी हो जाता है।
3. अगर लोग यह सोचते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को फिल्में नहीं मिल रही थी तो मैं आपको बता दूं कि फिल्म  निर्माता आनंद गांधी अपने फिल्म इमरजेंसी के लिए सुशांत सिंह राजपूत को साइन कर चुके थे।दरअसल इरफान खान की मौत के बाद उन्होंने सुशांत को अपनी फिल्म में हीरो बनाया था। साथ ही इमरान जाफरी ने भी उन्हें अपनी फिल्म में लीड रोल दिया था।
4.एक हफ्ते पहले ही उनकी एक्समैनेजर ने भी चौधरी मंजिल से छलांग मारकर आत्महत्या कर ली थी पूर्णविराम यही नहीं बल्कि उनके और दो साथियों ने आत्महत्या की थी(मनमीत ग्रेवल,प्रेक्षा मेहता)। हालांकि हमे पता नहीं कि वह सुसाइड था या कुछ और।
 5. उन्होंने फिर लिखा कि सुशांत को लटके हुए देखते समय घर में सिर्फ 3 लोग थे और तीनों ने यह कहा कि सुशांत पर्दे की मदद से लटके हुए थे। लेकिन उनकी गले पर जो निशान बना है वह किसी प्लास्टिक के रस्सी का है।
6. उन्होंने कहा कि पुलिस के अनुसार सुशांत ने 9:00 पर अपनी बहन से बात की और 9:30 में अपने रूम से निकलकर अनार का जूस पिया। वाकई में, शायद जूस पीने के बाद उनका मूड चेंज हो गया हो। हम कह नहीं सकते।
इस वाक्य से वह ये चाहती है यह क्या कोई व्यक्ति 9:00 बजे किसी से अच्छी तरीके से बात करते हैं आधे घंटे बाद जूस पीते हैं और फिर उसके एक से डेढ़ घंटे बाद खुदकुशी कर लेते हैं क्या यह संभव है कि क्या कोई जूस पीकर मरने जाए।
7. आगे उन्होंने इशारा करते हुए कहा कि ऐसी भी बात है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के बारे में कहा जा रहा है कि उन्हें बॉलीवुड से बैन कर दिया गया और वह सिर्फ अब टीवी शो या वेब सीरीज ही कर सकते हैं।
8.रात में सुशांत सिंह राजपूत अपने दोस्तों के साथ पार्टी भी की थी और वे लगातार अपने परिवार से संपर्क में भी       थे। ऐसा कोई साक्ष्य नहीं है कि उन्होंने डिप्रेशन की वजह से खुदकुशी कर ली। यहां तक कि अगर वे डिप्रेशन में होंगे भी तो कोई उनकी इस हालत के पीछे रहकर हत्या की साजिश भी बन सकता है।
9.सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने गए पप्पू यादव ने भी यह बात कही कि वह खुद से आत्महत्या कर के मरने वाला लड़का नहीं था। उसकी हत्या की गई है। ऐसा इल्जाम सुशांत के मामा और परिवार वालों ने भी लगाया है। सुशांत के परिवार वालों को मुंबई पुलिस के जरा भी भरोसा नहीं है क्योंकि वह सभी बड़े बड़े नेताओं और सेक्टरों से मिले हुए हैं।
   अपनेेे इस ट्वीट मेें  एडवोकेट ने रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट पर भी कई इल्जाम लगाए हैं कि उन्होंने ही सुशांत सिंह राजपूत की यात्रा की है।

अन्य समाचार