ऐश्वर्या के इस शौक पर खर्च होते हैं करोड़ों . खर्चा उठाता है बच्चन परिवार

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। उनकी सुंदरता उनकी एक्टिंग पर इतनी भारी पड़ती है की ऐश्वर्या को लोग उनकी फिल्मों से नहीं बल्कि खूबसूरत चेहरे के लिए जानते है। बात अगर हो रही हो सुन्दर अभिनेत्रियों की तो ऐश का नाम सबसे पहले आता है। उन्होंने करोड़ो लोगों को दीवाना बना रखा है। उनके फैंस का दिल चकनाचूर हो गया जब अभिषेक से शादी करने की खबर सामने आई।

आज उनका सुखी संसार है जिसमे वे पति अभिषेक बच्चन एवं प्यारी सी बिटिया आराध्या के साथ बेहद खुश हैं।
जब ऐश के माँ बनाने की खबर आई थी तो दर्शकों ने मान लिया था की वे अब फिल्मों को अलविदा कह देंगी लेकिन ऐश्वर्या ने कमबैक किया और ऐसा ज़बरदस्त कमबैक किया की लोगों का मुँह खुला का खुला रह गया। लोगों ने उम्मीद की थी की वे कभी भी ऐश को उनके पुराने फिगर में नहीं देख पाएंगे। हैरानी की बात थी की ऐश ऐसे सबके सामने आई की यह विश्वास करना मुश्किल था की वे एक बच्चे को जन्म दे चुकी है। प्रेगनेंसी के बाद महिलाओं का वजन बढ़ना लाजमी है ऐसे में ऐश का परफेक्ट फिगर होना आश्चर्यजनक बात थी। कैसे किया उन्होंने खुद को पतला?
दरअसल एक खुलासा हुआ है की ऐश ने प्रेगनेंसी के बाद से ही एक चीज़ ऑनलाइन आर्डर करने का सिलसिला शुरू किया था। यह खुलासा उनके जन्मदिन पर मुंबई मिरर नमक अखबार में हुआ। छपी हुयी रिपोर्ट कुछ ऐसी थी, 'ऐश्वर्या राय ने खुद को स्लिम रखने के लिए एक टोनिंग ऑयल (तेल) बुक किया है। ऐशवर्या सालों से इस आयुर्वेदिक स्लिमिंग तेल का इस्तेमाल कर रही हैं. ऐश्वर्या हर फिल्म से पहले ये तेल केरल से मंगवाती हैं।' इस तेल का इस्तेमाल वे प्रेगनेंसी के बाद से आजतक कर रही है। ख़बरों की माने तो बच्चन परिवार उस तेल की खेती के लिए बेशुमार पैसा खर्च कर रहा है ताकि ऐश खुद को फिट रख सकें।

अन्य समाचार