अभिनेत्री ने खोली पोल: राधिका मदान ने सुशांत को लेकर किया बड़ा खुलासा !

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने परिवार, फैंसऔर करीबी लोगों के साथ-साथ पूरे बॉलीवुड उद्योग को हिला दिया है। 14 जून को सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसी समय से, फिल्म उद्योग में बाहरी लोगों के साथ भाई-भतीजावाद और भेदभाव पर सोशल मीडिया पर बहस चल रही है।वहीं, इस विवाद पर जानी-मानी अभिनेत्री राधिका मदान का भी बयान आया। उन्होंने सुशांत के निधन पर शोक जताया है और इसके साथ ही टीवी अभिनेताओं के बारे में ऐसी बात कही है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की तरह, राधिका मदान ने भी टीवी पर एक बड़ा नाम कमाकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रवेश किया। राधिका ने भी कुछ ही समय में बड़ी सफलता हासिल की है। इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में  सुशांत की मौत और सोशल मीडिया पर चल रही बहस के बारे में बात की है।इस बातचीत के दौरान, उन्होंने टीवी अभिनेताओं के बॉलीवुड में आने के बारे में खुलकर बात की।राधिका ने कहा- ‘सुशांत एक ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने हम सभी को प्रेरित किया। मैं टीवी से बॉलीवुड की यात्रा करने में सक्षम था क्योंकि उन्होंने दिखाया कि यह संभव है। ‘राधिका कहती हैं कि ‘लोग मुझसे कहते थे, टीवी पर रहो, कोई टीवी कलाकार नहीं लेता, मैं उन लोगों को सुशांत का उदाहरण देती थी।’भाई-भतीजावाद पर बोलते हुए राधिका ने कहा- ‘आप भाई-भतीजावाद, इंडस्ट्री में हो रही गलत बातों और पैरवी के बारे में बात करना चाहते हैं।
उन्होंने कहा- ‘इसलिए नहीं कि मैं टीवी एक्ट्रेस हूं बल्कि इसलिए कि मैं इडस्ट्री से नहीं हूं, जाहिर है कि मैंने भी इसका सामना किया है।लेकिन मैं अपना 200% देने में विश्वास रखती हूं, भले ही मुझे पता है कि ये रोल स्टार किड को दिया गया था।ये इंडस्ट्री में हैं और लोगों को पता है लेकिन मैं नहीं चाहती कि लोगों की इसके कारण जान जाए।मैं चाहती हूं कि हम सबमें इस पर बात करें और इसका हल निकालने की क्षमता हो।वही राधिका कहती है मुझे इसके बारे में बात करने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मैं सुशांत को इसमें नहीं लाना चाहती। मैं उन्हें उनके काम के लिए याद करना चाहती हूं। अगर कोई नहीं जानता कि क्या हुआ है, तो अपना व्यक्तिगत एजेंडा बंद करें ‘।

अन्य समाचार