करोड़ों के ऑफर मिलने के बावजूद नहीं देती किसिंग सीन, इस अभिनेता के साथ करेंगी डेब्यू

फिल्मों में अभिनेत्रियों के लिए किसिंग सीन देना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन फिर भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस है जो फिल्म साइन करने से पहले ही डायरेक्टर को अपना रूल बता देती है और फिल्मों में बिल्कुल ही किसिंग सीन नहीं देती है।

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जो अपने रूल कभी नहीं तोड़ते हैं जैसे कि सलमान खान भी फिल्मों में किसी अभिनेत्री को किस नहीं करते और अक्षय कुमार का यह रूल है कि वह रविवार को शूटिंग नहीं करते हैं । ऐसा ही कुछ कीर्ति सुरेश का भी है ।
प्रोड्यूसर करोड़ों के ऑफर देते हैं लेकिन फिर भी यह अभिनेत्री किस करने के लिए तैयार नहीं होती । फिल्मों में काम करने के बावजूद आज भी वह संस्कारी है और साधारण जीवन जीना पसंद करती है ।
बात करें अजय देवगन की फिल्म मैदान की तो इसमें अजय के अपोजिट पहले कीर्ति सुरेश को कास्ट किया गया था. फैंस अजय की नई पेयरिंग से ज्यादा कीर्ति के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर उत्साहित थे. लेकिन डेट्स नहीं मिलने के कारण बात नहीं बन पाई. हालांकि कीर्ति की टीम ने कुछ दिन पहले ये कहा था कि वे डेट्स पर काम कर रहे हैं और वे अभी भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. जल्द ही वे लोग डेट्स के मामले में साफ बताएंगे.
एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के लिए मैदान पहली हिंदी फिल्म है. इस फिल्म के जरिए वे अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. उन्हें साउथ फिल्म महानती में मशहूर एक्ट्रेस और प्लेबैक सिंगर सावित्री गणेशन के किरदार के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. उनके इस किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था. बता दें अमित शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म मैदान 27 नवंबर 2020 में रिलीज होगी।
क्या आप कीर्ति सुरेश के किसिंग सीन ना देने के फैसले को सही मानते हैं? या आप भी उनको ओन स्क्रीन किसिंग करते हुए देखना चाहते हो?
दोस्तो ऐसी ही मजेदार जोक्स ,रोचक बाते , बॉलीवुड और क्रिकेट से जुड़ी ख़बरें पाने के लिए हमें फॉलो करे । आर्टिकल अच्छी लगी हो तो लाइक और शेयर जरुर करे। इसके पैसे तो लगेंगे नहीं दोस्तो ना ही आपको कुछ देना है पर आर्टिकल अच्छे लगे उन्हें आप लाइक या शेयर कीजिएगा तो हमारा मनोबल बढ़ेगा और हम इससे भी ज्यादा अच्छी अच्छी खबरें आप तक लाने में तत्पर रहेंगे। अगर आप लाइक नहीं करेंगे तो हमारा मनोबल नहीं बढ़ेगा और हमें खबरें पोस्ट करने से दिलचस्पी नहीं रहेगा क्योंकि फॉलोअर के लाइक से ही किसी लेखक को दिलचस्पी आती है इसीलिए दोस्तो आप कोई भी खबर को पढ़े तो अगर वो खबर अच्छी लगे तो उसे जरूर लाइक करे।

अन्य समाचार