फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख खान ने पूरे किए 28 साल, तस्वीर शेयर कर अपने सफर को इस तरह किया याद

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 28 साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके पर आज शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम का रुख किया और अपने इस खास सफर को याद किया. उन्होंने पोस्ट के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की.

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "पता नहीं कब मेरा जुनून मेरा मकसद बन गया और फिर वो मेरे प्रोफेशन में तब्दील हो गया. इतने सालों तक आपका मनोरंजन करने का हक देने के लिए आप सभी का शुक्रिया. मेरे प्रेफेशनलिज़्म से ज्यादा, मैं मानता हूं कि मैं अपने पैशनलिज़्म के ज़रिए कई और सालों तक आपकी सेवा करूंगा. 28 साल और गिनती जारी है. और शुक्रिया गौरी खान इस लम्हें को कैप्चर करने के लिए."
आपको बता दें कि शाहरुख खान ने फिल्म 'दीवाना' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. ये फिल्म 25 जून 1988 को बड़े परदे पर रिलीज़ हुई थी. फिल्म में शाहरुख के साथ दिव्या भारती और ऋषि कपूर नज़र आए थे. फिल्म का निर्देशन राज कंवर ने किया था.
आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तो छोटे परदे से की थी, लेकिन जल्द ही उन्होंने बड़े परदे का रुख कर लिया था. अपने अभिनय के दम पर किंग खान करीब 3 दशक से हिंदी सिनेमा में छाए हुए हैं.

अन्य समाचार