ये एक्टर बहुत जल्द लेंगे साथ फेरे

टीवी का पॉपुलर सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम मनीष रायसिंघन बहुत जल्द ही घोड़ी चढ़ सकते हैं.बता दें की मनीष रायसिंघन 30 जून को अपनी गर्लफ्रेंड संगीता चौहान के साथ विवाह के बंधन में बांध जायेंगे. असल में 2 वर्ष तक एक दूसरे को डेट करने के बाद मनीष रायसिंघन ने विवाह का निर्णय लिया है. वहीं इस बात का खुलासा खुद मनीष रायसिंघन ने किया है. वहीं एक मीडया रिपोर्टर से बात करते हुए मनीष रायसिंघन ने अपनी विवाह को लेकर बहुत ज्यादा उत्साह दिखाया है |वहीं अपनी विवाह के बारे में बताते हुए मनीष रायसिंघन ने बोला कि, 'मेरे लिए यह एक जरूरी फैसला था. मेरे निर्णय को सुनकर हर कोई दंग हो गया था. किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा था कि मैं विवाह करने जा रहा हूं. सारे लॉकडाउन के दौरान मैं अपने कार्य में बहुत ज्यादा व्यस्त था.

एक दिन मैंने ब्रेकफास्ट करते हुए पिता से विवाह की बात की व अगले दिन ही मैंने विवाह करने का मन बना लिया.'इसके आगे मनीष रायसिंघन ने बोला कि, 'मेरे पिता को लगा कि मैं विवाह को लेकर मजाक कर रहा हूं, लेकिन यह मजाक नहीं था. पिता से बात होने के बाद बिना देर किए मैंने संगीता को कॉल किया व बोला कि हमें अपने परिवार से विवाह की बात कर लेनी चाहिए. मेरे मुंह से ये बात सुनकर संगीता को तो यकीन ही नहीं हुआ. मेरी बात सुनकर संगीता चौहान ने बोला तुम्हारा दिमाग बेकार हो गया है. आकस्मित से मैं अपने माता पिता से कैसे बात कर सकती हूं.'एक्टर मनीष रायसिंघन ने आगे बोला कि, 'मैंने संगीता से वीडियो कॉल करने के लिए कहा.
जिसके बाद हम दोनों के माता पिता ने इस संबंध के लिए हामी भर दी व सब कुछ तय हो गया. हम दोनों एक दूसरे को दो वर्ष से जानते हैं. ऐसे में विवाह करने का इससे अच्छा समय हो ही नहीं सकता. मैं 30 जून को विवाह करने जा रहा हूं. इस दिन मेरी बेस्टफ्रेंड अविका गौर का जन्मदिन होता है. अब ये दिन हम दोनों के लिए व भी ज्यादा खास हो जाएगा.' ऐसा बताया जा रहा है कि मनीष व संगीता दो वर्ष पहले सीरियल 'श्रृंगार-स्वाभिमान' के सेट पर मिले थे | यदि सूत्रों की माने तो ये दोनों सितारे मुंबई में ही विवाह करने वाले हैं. इस विवाह समारोह में दूल्हा व दुल्हन के अतिरिक्त केवल पांच लोगों को ही उपस्थित रहेंगे.

अन्य समाचार