इस वजह से हुए थे मतभेद, सुशांत ने तोड़ लिया था यशराज फिल्म्स से कॉन्ट्रैक्ट!

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है. पुलिस इस मुद्दे में हर एंगल से जाँच कर रही है. अब तक कई लोगों से इसम मुद्दे में पूछताछ की जा चुकी है. साथ ही प्रोफेशनल राइवलरी के एंगल से भी जाँच की जा रही है.. हाल ही पुलिस ने यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) से उस कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मांगी थी, जो सुशांत व कंपनी के बीच में हुआ था लेकिन बाद में रद्द हो गया था. इसके बाद पुलिस ने यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए हैं. मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि शानू ने पुलिस पूछताछ में कई खुलासे किए हैं.

एक मीडिया रिपोर्ट में बोला गया है कि शानू ने पुलिस को बताया कि सुशांत व यशराज के बीच एक फिल्म को लेकर मतभेद हुए थे व इसी वजह से सबकी सहमति से यह कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हुआ था. दरअसल, सुशांत यशराज के साथ फिल्म 'पानी' को लेकर बहुत उत्साहित थे. यशराज भी इसे बड़े बजट की फिल्म बनाना चाहता था. इस फिल्म के प्री प्रोडक्शन पर करीब 4—5 करोड़ रुपए भी खर्च किए थे. रिपोर्ट के अनुसार, शानू ने पुलिस को बताया कि आदित्य चोपड़ा व डायरेक्टर डायरेक्टर शेखर कपूर के बीच फिल्म बनाने को लेकर एक राय नहीं थी. इसी वजह से यह फिल्म नहीं बन पाई. फिल्म ना बन पाने से सुशांत बहुत ज्यादा निराश हो गए थे. इसके बाद उन्होंने यशराज फिल्म्स छोड़ने का फैसला लिया.
रिपोर्ट के अनुसार, शानू शर्मा ने बताया कि यह कॉन्ट्रैक्ट सब की रजामंदी से समाप्त हुआ. सुशांत, यशराज फिल्म्स छोड़ना चाहते थे व यशराज फिल्म्स भी इस मामले को ज्यादा खींचना नहीं चाहते थे. शानू ने बताया कि उन्होंने ही सुशांत को कास्ट किया था. रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के दौरान उनकी नजर सुशांत पर पड़ी थी. तब तक वे छोटे पर्दे पर पॉपुलर हो चुके थे. साथ ही शानू ने पुलिस को बताया कि यशराज फिल्म्स एक्टर को फिल्म 'औरंगजेब' के लिए भी कास्ट करना चाहते थे. उन्हें फिल्म में अर्जुन कपूर के भाई का भूमिका आॅफर किया गया था, लेकिन सुशांत को उस फिल्म के लिए यशराज फिल्म्स द्वारा भेजा गया मेल दिखा ही नहीं. जब सुशांत ने वापस यशराज फिल्म्स को सम्पर्क किया तब वो 'काई पो चे' कर रहा था इसीलिए बाद में यशराज फिल्म्स ने सुशांत को 'शुद्ध देसी रोमांस' के लिए साइन किया.

अन्य समाचार