सुशांत सिंह राजपूत को लेकर शोएब अख्तर का बड़ा बयान, कहा- ईमानदारी से कहूं तो बहुत आत्‍मविश्‍वासी नहीं लगे...

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में भाई भतीजावाद को लेकर बवाल मचा हुआ है। फिल्म जगत के कई दिग्गजों पर इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद चलाने का आरोप लग रहा है। वहीं मामले में कल मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्म के 27 लोगों का बयान दर्ज किया है। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बड़ा बयान दिया है।

: सीएम बघेल ने वेबिनार के जरिए चार्टर्ड एकाउंटेंट्स को किया संबोधित, छत्तीसगढ़ में निवेश बढ़ाने मांगा सहयोग
दरअसल शोएब अख्‍तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा है कि साल 2016 में भारत दौरे से लौटते वक्त मुंबई के एक होटल में सुशांत से मुलाकात हुई थी। ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह बहुत आत्‍मविश्‍वासी नहीं लगे थे। वह मेरे पास से सिर झुकाए निकल गए। उस समय मेरे एक दोस्‍त ने बताया कि वह एमएस धोनी की फिल्‍म में उनकी भूमिका निभा रहे हैं।
शोएब अख्‍तर ने कहा कि उस समय मैंने सोचा कि मुझे उनकी एक्टिंग देखनी हैं। वह बहुत ही विनम्र बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं और एक बेहतरीन फिल्‍म बना रहे हैं। फिल्‍म सफल भी हुई। मुझे सुशांत को रोककर उनसे जिंदगी के बारे में कुछ बातचीत न करने का अफसोस है। मैं उनसे अपने जीवन का अनुभव शेयर कर सकता था। जैसे मैं बात करता हूं, शायद उनसे वैसे बात कर सकता था। मुझे उनसे बात न करने का अफसोस है।
: बीजेपी की वर्चुअल रैली में सीएम शिवराज का संबोधन, मोदी सरकार की गिनाई उपलब्धियां, भूपेश सरकार पर साधा निशाना... देखिए

अन्य समाचार