करण पटेल संग ब्रेकअप पर सामने आया काम्या पंजाबी का रिएक्शन, कहा- मैं डिप्रेशन में चली गई थी

कलर्स टीवी के सीरियल 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की' फेम एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) घर-घर अपने शानदार अभिनय के लिए मशहूर हैं। काम्या इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ शादीशुदा जिंदगी का भी आनंद उठा थी हैं। काम्या इसी साल 10 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग (Shalabh Dang) के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधी हैं।

काम्या को रूटीन में आने के लिए लगा ढाई साल का वक्त
हालांकि, हाल ही में काम्या अपने एक्स-बॉयफ्रेंड और एक्टर करण पटेल (Karan Patel) के बारे में बात करती हुई नजर आईं। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में टीवी एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया कि करण से ब्रेकअप होने के बाद वो उससे कैसे उभरीं। उन्होंने बताया कि उन्हें नॉर्मल लाइफ तक आने के लिए ढाई साल का समय लगा। उन्होंने कहा कि ढाई साल मुझे अपने आपसे प्यार हुआ और मेरा काम, सोना-जागना और खाना-पीना रूटीन में आया।
डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं काम्या
अपनी बात को जारी रखते हुए काम्या ने कहा कि पहले मुझे कुछ भी करने का मन नहीं था। मैं डिप्रेशन में चली गई थी। मेरी काउंसलिंग चल रही थी और साथ में बहुत सारी चीजें हो रही थीं। ऐसे में अब जब मैंने अपना जीवन जीना शुरू कर दिया है, तो मैं किसी के लिए या किसी भी चीज के लिए समझौता करने या बलिदान करने के लिए तैयार नहीं हूं। ऐसा लगा जैसे मैं जेल से बाहर आई हूं और मैं फिर से इसके अंदर जाने के लिए तैयार नहीं हूं।
शलभ संग खुश हैं काम्या
बता दें, काम्या पंजाबी अक्सर ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ निजी जिंदगी को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। मालूम हो, टीवी एक्ट्रेस की पहली शादी साल 2003 में बंटी नेगी से हुई थी। मगर 10 साल बाद यानि 2013 में दोनों का तलाक हो गया था। दोनों को एक बेटी भी है। वहीं, शलभ दांग की भी ये दूसरी शादी है। फिलहाल, शलभ और काम्या अपनी लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे हैं।

अन्य समाचार