शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 28 साल पूरे होने की खुशी जाहिर करते हुए दिखाया नया लुक, राजकुमार हिरानी की फिल्म के लिए किया है मेकओवर?

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में पूरे 28 साल बीत चुके हैं। किंग खान के फिल्म दुनिया में 28 साल पूरे होने की खुशी में उनके चाहने वाले भी उन्हें बधाइयां दे रहे है। इस बेहद खास मौके पर शाहरुख खान ने अपने इस बेहद खूबसूरत सफर को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'पता नहीं मेरा एक्टिंग करने का जुनून कर मेरा मकसद बन गया और पता नहीं कब ये मेरा प्रोफेशन बन गया। मैं आप सभी को शुक्रिया कहना चाहता हूं कि आपने मुझे इतने सालों तक आपको एंटरटेन करने का मौका दिया। अब मैं मेरे प्रेफेशनलिज़्म से भी बढ़कर अपने पैशनलिज़्म के लिए अपा कई सालों तक और भी मनोरंजन करूंगा। 28 साल... और ये गिनती बस यूं ही जारी रहे। गौरी खान शुक्रिया... इस खूबसूरत पल को कैमरे में कैद करने के लिए।'

शाहरुख खान के इस इमोशनल मैसेज ने उनके चाहने वालों का दिल भर दिया है। लेकिन खास बात ये है कि इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर का नया लुक सामने आ गया है। सुनने में आ रहा है कि शाहरुख खान जल्दी ही राजकुमार हिरानी के निर्देशन में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले है। इस फिल्म में शाहरुख खान को अपने किरदार के लिए 'बड़े बाल' रखने है। जिसके लिए उन्होंने लॉकडाउन के दिनों में अपने बाल बढ़ाए है। इस बारे में बीते दिनों पीपिंगमून एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल की रिपोर्ट से जानकारी सामने आई थी। शाहरुख खान की लेटेस्ट फोटो आप नीचे देख सकते हैं।
खास बात ये है कि इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद बीते दिनों शाहरुख खान किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग करते हुए भी दिखे थे। ये शूटिंग उनके घर मन्नत की बालकनी में ही हुई थी। शूटिंग करते हुए किंग खान की फोटोज भी जमकर वायरल हुई थी। इस वक्त भी शाहरुख खान लंबे बालों के साथ नए लुक में दिखाई दिए थे। तो क्या शाहरुख खान जल्दी ही अपनी फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान करने वाले है?

अन्य समाचार