तापसी पन्नू ने कंगना रनोट अभिनीत फिल्म 'पंगा' को लेकर दिया यह बड़ा बयान

लॉकडाउन से पहले तापसी पन्नू अपनी अगली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की तैयारियों में व्यस्त थीं. इस फिल्म में तापसी एथलीट की किरदार में नज़र आएंगी. उनका बोलना है कि 'रश्मि रॉकेट' इस वर्ष आई कंगना रनोट अभिनीत फिल्म 'पंगा' से बेहद अलग है.

दरअसल, 'पंगा' में कंगना के कबड्डी प्लेयर बनी हैं जो विवाह के बाद अपने पति के योगदान से खेल में वापसी करती है. 'रश्मि रॉकेट' में तापसी के पति का भूमिका भी सपोर्टिव है. इस मामले में तापसी का बोलना है कि फिल्म में पति का भूमिका सपोर्टिव है, लेकिन इसकी कहानी महिला खिलाड़ी के साथ होने वाली नाइंसाफी के विषय में है. यह 'पंगा' की तरह नहीं है.
तापसी कहती हैं, उसमें विवाह के बाद कबड्डी खिलाड़ी मैदान पर वापसी करती है. यहां पर एंगल बेहद अलग है. इस फिल्म में तापसी दौड़ती दिखेंगी. दौडऩे को लेकर तापसी का बोलना है कि, 'मेरे लिए वैसे ही प्रसिद्ध है कि हर फिल्म में भागती रहती है. भले ही कोई जॉनर हो. 'मनमर्जियां' लव स्टोरी थी, मैं उसमें भी दौड़ रही थी. साउथ की थ्रिलर फिल्म 'गेम ओवर' में भी मैं भाग रही थी. 'सूरमा' में हॉकी खिलाड़ी थी. सब कहते हैं कि फिल्म में भागती रहती हो तो मैंने सोचा फाइनली दौडऩे वाली फिल्म ही कर लेते हैं. प्रोफेशनली मैं कभी नहीं दौड़ी.
'स्कूली दिनों में जरूर रेस में भाग लिया था. स्पोर्ट्स में मैं हमेशा से सक्रिय रही हूं. मगर हां, स्प्रिंटर की तकनीक को जानना मेरे लिए नया व दिलचस्प अनुभव है. महिला किक्रेटर मिताली राज की बायोपिक में भी बहुत ज्यादा भागना था. यह वर्ष फिजिकली बहुत ज्यादा थकाने वाला होने वाला था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ब्रेक हो गया'.

अन्य समाचार