एक्टर व गायक प्रिंस नरुला के आगामी म्यूजिक वीडियो 'फॉल' के फर्स्ट लुक के बाद रिलीज डेट का हुआ खुलासा

एक्टर व गायक प्रिंस नरुला के आगामी म्यूजिक वीडियो 'फॉल' के फर्स्ट लुक के बाद अब इस म्यूजिक वीडियो की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. शनिवार को इंस्टाग्राम लाइव पर अपने प्रशंसकों से बात करतेसमयप्रिंस ने 'फॉल' की रिलीज डेट का एलान किया.

उन्होंने बोला कि 'फॉल' के जरिए उनके प्रशंसकों को लव आजकल दोबारा देखने को मिलेगा. यह उनके लिए बहुत जरूरी प्रोजेक्ट है. वह अगले महीने की आठ तारीख को इस म्यूजिक वीडियो को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं.
सोमवार को वह इसका ऑफिशियल पोस्टर सार्वजनिक करेंगे. इस दौरान एडवेंचर रियलिटी शो रोडीज सीजन 18 के दौरान नेहा धूपिया से होने वाले झगड़े के बारे में प्रिंस ने बोला कि नेहा उनकी बहन जैसी हैं. नेहा व उनके बीच झगड़ा देखकर लोगों को भी बहुत ज्यादा मजा आता है. किसी विषय पर अलग सोच होना ही दोनों के बीच झगड़े का मुख्य कारण होता है. जहां उन्हें लगता है कुछ गलत हो रहा है, वह लड़ जाते हैं. उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता कि सामने कौन है? लेकिन दोनों के बीच की लड़ाई शो के अंदर तक ही सीमित रहती है. शो की शूटिंग पूरी होने के बाद सभी लोग एक साथ खूब मस्ती करते हैं.
प्रिंस नरुला सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैंl वह कई रियलिटी शो में कार्य कर चके हैंl इसके अतिरिक्त उन्होंने उनमें से कई को जीता भी हैंl प्रिंस नरुला ने एक्ट्रेस युविका चौधरी से विवाह की हैंl दोनों सोशल मीडिया पर जमकर अपनी फोटो शेयर करते हैंl
इसके जरिये वह नज सिर्फ अपने फैंस से जुड़े रहते हैं बल्कि वह अपने फैंस को अपने डेली जीवन की अपडेट भी देते हैंl दोनों साथ में कई म्यूजिक वीडियो में कार्य कर चुके हैंl इसके अतिरिक्त उन्होंने कई रियलिटी शो में भी साथ भाग लिया हैंl दोनों की जोड़ी को पसंद किया जाता हैंl

अन्य समाचार