करण जौहर को अजय देवगन से पंगा लेना पड़ा था भारी, मांगनी पड़ी थी माफी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बाॅलीवुड में चल रहे भाई-भतीजावाद को लेकर कई स्टार्स को ट्रोल किया जा रहा है। खासकर फिल्म निर्माता करण जौहर को इस घटना का जिम्मेदार बताया जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से करण जौहर की लोकप्रियता कम होती जा रही है। करण जौहर वैसे भी अपने ही घमंड में चूर रहते हैं। लेकिन एक समय में अभिनेता अजय देवगन ने उनके घमंड को तोड़ दिया था।

जी हां, करण जौहर को अजय देवगन से पंगा लेना काफी महंगा पड़ा था। यह साल 2016 की बात है, अजय देवगन ने फिल्म “शिवाय” डायरेक्ट की थी। दिवाली पर दो फिल्में अजय देवगन की “शिवाय” और करण जौहर की “ए दिल है मुश्किल” की टक्कर होने वाली थी लेकिन यह टक्कर प्रोफेशनल न होकर जल्द ही निजी टक्कर में बदल गई थी।
कमाल राशिद खान को करण ने दिए पैसे
अजय देवगन, फिल्म “शिवाय” की बुराई और करण जौहर की फिल्म “ए दिल है मुश्किल” की तारीफ करने को लेकर विवादित क्रिटिक कमाल राशिद खान से बहुत नाराज थे। अजय देवगन ने खुलासा किया था कि राशिद खान ने पैसे लेकर उनकी फिल्म “शिवाय” को बदनाम किया। एक ऑडियो क्लिप भी सामने आया था, जिसमें कमाल राशिद खान ने कहा था कि किस प्रकार उन्होंने निर्माता करण जौहर से पैसे लेकर 'ए दिल है मुश्किल' की तारीफ की थी।
 
इंडस्ट्री का चरित्र बर्बाद कर रहे हैं
तब अजय देवगन ने कहा था, “मुझे यह देख कर तकलीफ होती है कि कमाल राशिद खान जैसे लोग फिल्म इंडस्ट्री में उनकी फिल्मों के बारे में नकारात्मकता फैला रहे हैं और प्रोड्यूसरों से पैसे वसूल कर रहे हैं। वह बहुत दुखद है कि हमारी ही इंडस्ट्री के लोग ऐसे तत्वों का सपोर्ट कर रहे हैं और इंडस्ट्री के चरित्र को बरबाद कर रहे हैं। मैं इसके लिए उपयुक्त अधिकारियों द्वारा जांच की मांग करता हूं ताकि यह साफ हो सके कि क्या करण जौहर इसमें संलिप्त हैं।”
टूट गई करण-काजोल की दोस्ती

अन्य समाचार