पिता-पुत्र की मौत पर तमिलनाडु पुलिस से खफा डायरेक्टर हरी, रजनीकांत ने जताया शोक

तमिलनाडु में जेयराज और बेनिक की मौत से हड़कंप मचा हुआ है. दोनों बाप-बेटे काफी समय से तमिलनाडु पुलिस की कस्टडी में थे. सूत्रों की मानें तो पुलिस की बेरहमी की वजह से दोनों बाप-बेटों की जान गई है. सोशल मीडिया पर तमिलनाडु पुलिस का जमकर विरोध किया जा रहा है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कॉप का गुणगान करते हुए फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर हरी भी काफी नाखुश हैं. मेगास्टार रजनीकांत ने भी जयराज और बेनिक के परिवारवालों को सांत्वना दी है.

सिंघम जैसी फिल्म सीरीज बनाने वाले डायरेक्टर हरी ने इस मामले में हरि ने 28 जून को एक नोट जारी करते हुए कहा- जैसा सथनकुलम में हुआ है मैं नहीं चाहता हूं कि ऐसा और कहीं भी देखने को मिले. जिन्होंने भी ऐसा किया है उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि उन्हें मलाल है कि उन्होंने इंडस्ट्री में पुलिसवालों का गुणगान करते हुए फिल्में बनाईं.
इसके अलावा मेगास्टार रजनीकांत भी इस हादसे से काफी दुखी हैं. उन्होंने जयराज की वाइफ से फोन पर बात की और उन्हें सांत्वना दी. मामले की बात करें तो 62 वर्षीय पी जयराज अपने 32 वर्षीय बेटे बेनिक संग अपनी मोबाइल की शॉप में थे. किसी ऑटो चालक ने पुलिस में कम्प्लेन कर दी कि लॉकडाउन रूल्स का उल्लंघन करते हुए दुकान खोली गई है. 19 जून की शाम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.
जब बेनिक ने देखा कि एक पुलिसवाला उनके 62 वर्षीय पिता को प्रताड़ित कर रहा है तो ये बेनिक से देखा नहीं गया और पुलिसवाले से उसकी बहस हो गई. जिसके बाद से ही दोनों से पुलिस ने सख्ती की. दोनों के लगातार खून निकल रहा था. माना जा रहा है कि पुलिस उत्पीड़न के चलते बाप-बेटे की मौत हो गई.
#Daily Post बिहार #DAILY NEWS #rajanikanth #Rajinikanth and Lokesh Kanagaraj Movie Update #Daily News 

अन्य समाचार