आज शाम 4.30 बजे बॉलीवुड के कई बड़े सितारे होंगे लाइव, कर सकते हैं बड़ा ऐलान

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच आज बॉलीवुड के कई बड़े स्टार लाइव होने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान ये सितारे कई बड़े ऐलान कर सकते हैं। वरुण धवन की मेजबानी में आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार और अजय देवगन जूम कॉल पर लाइव होंगे।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। इनका कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार अपनी फिल्मों को रिलीज करने के संदर्भ में एक बड़ी अनाउंसमेंट करने जा रहे हैं। इन सितारों में अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन शामिल हैं. ट्वीट में इन स्टार्स की फोटो के साथ लिखा है- ' बॉलीवुड की होम डिलीवरी'। ये लाइन अपने आप में हिंट है कि ये घोषणा अपकमिंग फिल्मों की रिलीज को लेकर की जा सकती है। ये सितारे आज एक साथ लाइव होंगे और फैंस से भी रू-ब-रू होंगे।
BIGGG ANNOUNCEMENT… #AkshayKumar, #AjayDevgn, #AbhishekBachchan, #AliaBhatt, #VarunDhawan will be LIVE on #DisneyPlusHotstar with #UdayShankar [President, The Walt Disney Co and Chairman, Star & Disney India]… Mark your calendars: TOMORROW, Monday, 29 June 2020, 4.30 pm. pic.twitter.com/5qUBbVfMiJ
— taran adarsh (@taran_adarsh) June 28, 2020
गौरतलब है कि इन सब सितारों की फिल्म आने वाले महीनों में डिजनी प्लस हॉटस्टार प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। आलिया भट्ट की सड़क 2, अभिषेक बच्चन की ' द बिग बुल', अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम और अजय देवगन की भुज हैं।
भारतीय सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार है, जब एक साथ इतने बड़े नामों की फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। डिजनी प्लस हॉटस्टार अपने प्लेटफार्म पर बॉलीवुड की होम डिलीवरी कैंपेन के नाम से रिलीज करता रहेगा। इसके तहत उसने अभी फिलहाल 8 से 9 फिल्मों को एक्वायर किया है।
आपको बता दें कि लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है बावजूद इसके कोरोना वायरस के प्रति सावधानी बरतते हुए सिनेमा हॉल्स और मॉल्स को बंद रखा गया है। ऐसे में कई सारी फिल्में रिलीज को तैयार हैं मगर सिनेमा हॉल बंद होने की वजह से रिलीज नहीं हो पा रही हैं। इसके मद्देनजर बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटीज एक बड़ी घोषणा करने की तैयारी में हैं।

अन्य समाचार