टाइगर श्रॉफ के 'फ्लिप्स' देख इंप्रेस हुईं दिशा पाटनी, ऐसे किया रिएक्ट

एक्ट्रेस ने वीड‍ियो पर स्माइलिंग इमोजी बनाया है, जिससे साफ पता चलता है वे टाइगर की इस कला से इंप्रेस्ड हैं. वैसे बता दें ये पहली बार नहीं जब टाइगर श्रॉफ के स्टंट्स और डांस स्क‍िल्स वाले वीड‍ियोज पर दिशा का रिएक्शन आया है. इससे पहले भी जस्ट‍िन बीबर के गाने पर टाइगर ने जबरदस्त डांस करते हुए एक वीड‍ियो साझा किया था. उस वक्त भी दिशा ने इमोजी के जर‍िए रिएक्ट किया था. टाइगर के इन वीड‍ियोज पर दिशा का रिएक्शन लोगों का ध्यान हर बार खींचता है.

? @shariquealy_
A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on Jun 27, 2020 at 10:51pm PDT

हाल ही में दिशा ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीड‍ियो ट‍िक टॉक पर शेयर किया था. इसमें उनके अलावा टाइगर की मां और बहन भी दिशा के साथ 'Who Does Better' चैलेंज करती नजर आईं. इन तीनों से एक के बाद एक सवाल किए जा रहे थे और तीनों हाथों से इशारे करके बता रही थीं कि कौन ऐसा करता है. वीडियो में कृष्णा श्रॉफ ने जल्द ही अपनी शादी का भी हिंट दिया था.
29 जून की शाम लाइव होंगे बॉलीवुड के बड़े सितारे, करेंगे बड़ा ऐलान
कंगना रनौत की देशवासियों से अपील, चाइनीज प्रोडक्ट्स का करें बहिष्कार
दोनों के ब्रेकअप की थी चर्चा
दिशा और टाइगर के रिलेशन को लेकर काफी चर्चा रहती है. हालांकि सुनने में ये भी आया था क‍ि उनका ब्रेकअप हो गया है, पर दोनों ही सेलेब्स ने इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया था. दोनों सेलेब्स के हालिया वीड‍ियोज और फोटोज को देखकर लगता है उनके ब्रेकअप की खबरों में कोई सच्चाई नहीं थी.

अन्य समाचार