सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म का ऑडिशन वीडियो, खूब हो रहा वायरल

बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने केवल 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन को दो हफ्ते हो चुके हैं। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के लगातार पुराने वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

हाल ही में कॉस्टिंग डायरेक्टर और सुशांत के दोस्त मुकेश छाबड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अपनी सुपरहिट फिल्म काई पो चे के लिए ऑडिशन देते हुए नजर आ रहे हैं।
ऑडिशन देते दिख रहे सुशांत-
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर सुशांत अपनी फिल्मों का ऑडिशन देते दिख रहे हैं। मुकेश छाबड़ा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "एक लड़का जो कभी भी किसी भी ऑडिशन में असफल नहीं हुआ, उसने स्क्रीन पर अपनी प्रतिभा से लाखों दिलों को छू लिया और हमारे दिलों में हमेशा रहने का फैसला किया। यह टीम MCCC की ओर से #SanthantSinghRajput और उनके सफर के लिए एक श्रद्धांजलि।"
ऐसा था सुशांत का करियर-
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में मुख्य भूमिका निभाई थी। इस ​सीरियल में उन्हें काफी सराहा गया था।
इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी। एक्टर ने फिल्म ‘काय पो चे’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, एम.एस धोनी, सोनचिरैया और छिछोरे जैसी कई फिल्म में नजर आए थे।

अन्य समाचार