424 कार्टन शराब समेत ट्रक किया जब्त,चालक गिरफ्तार

बेगूसराय

रविवार को उत्पाद विभाग की टीम ने साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के बोलबम पेट्रोल पंप के समीप एनएच-31 से 424 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त कर ट्रक चालक को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। गिरफ्तार चालक की पहचान राजस्थान के पाली जिला के सुमेरपुर निवासी प्रकाश सिंह के पुत्र हरि सिंह के रूप में की गई है। उक्त शराब झारखंड के रांची से बेगूसराय लाई गई थी। इस दौरान उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली जिसके बाद एनएच-31 पर दबिश बना कर कार्रवाई की गई।
इस संबंध में उत्पाद निरीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को शराब की बड़ी खेप लाए जाने की सूचना मिली थी। सूचना के सत्यापन के बाद पुलिस बल के साथ कार्रवाई की गई है। उक्त शराब को मुर्गी के चारे से भरी बोरियों से ढंक कर लाया गया था। गिरफ्तार चालक से पूछताछ व उसके मोबाइल डिटेल के आधार पर स्थानीय तस्करों को सुराग तलाश कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उत्पाद पुलिस ने इस संबंध में उत्पाद अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर चालक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

इन्सेट:
पानी टंकी के समीप छिपा कर रखी शराब बरामद
जागरण संवाददाता, बेगूसराय
बर्बाद करने वाले आज बदलाव का राग अलाप रहे हैं : मंत्री यह भी पढ़ें
मुफस्सिल पुलिस ने रविवार को थाना क्षेत्र के बड़ी ऐघु से छिपा कर रखी गई पांच कार्टन शराब बरामद किया है। पुलिस ने शराब धंधेबाज की पहचान करते हुए उसके घर छापेमारी भी की है लेकिन व मौके से फरार हो गया। इस संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजबिदु प्रसाद ने बताया कि बडी ऐघु स्थित रागिनी सिनेमा हाल के समीप एक पानी टंकी के पास शराब छिपाए जाने की गुप्त सूचना पर कार्रवाई की गई है। जल्द ही धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस संबंध में चिन्हित धंधेबाज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार