शाहरुख खान ने शेयर की अपनी फोटो, अरशद वारसी बोले...

शाहरुख खान ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 28 वर्ष सारे कर लिए हैं. शाहरुख ने इस मौके पर अपनी एक फोटो शेयर कर फैन्स को धन्यवाद किया है. शाहरुख के इस पोस्ट पर फैन्स ने खूब कमेंट्स किए, लेकिन अरशद वारसी तो शाहरुख की फोटो के फैन ही हो गए.

अरशद ने शाहरुख की इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, इस फोटो को देखकर कोई भी आदमी गे बनने को तैयार हो जाए.
अरशद के इस ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि अरशद आप अपनी कल्पनाओं पर कंट्रोल कीजिए. तो कोई अरशद को उनकी पत्नी की याद दिला रहा है.
शाहरुख ने फैन्स को क्या मैसेज दिया
शाहरुख ने लिखा, 'पता नहीं कब मेरा जुनून मेरा मकसद बन गया व फिर मेरे पेशे में बदल गया. इतने वर्षों से मुझे आपका मनोरंजन करने का मौका देते रहने के लिए आप सबका शुक्रिया.'
उन्होंने आगे लिखा, 'मुझे यकीन है कि मेरा जुनून मुझे अभी कई व वर्षों तक आप सभी की सेवा करते देखेगा. 28 साल। । और अभी गिनती जारी है.'
शाहरुख की इस फोटो को उनकी पत्नी गौरी खान ने शेयर किया है. बता दें कि शाहरुख ने 'सर्कस' व 'फौजी' जैसे शो से छोटे पर्दे पर अपने करियर की आरंभ की थी. इसके बाद वर्ष 1992 में, शाहरुख ने 'दीवाना' से बॉलीवुड में आगाज किया, जिसमें दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर व दिव्या भारती लीड भूमिका में थे. इसके बाद कई हिट फिल्में देकर वह बॉलीवुड के बादशाह बन गए. शाहरुख लास्ट फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ व अनुष्का शर्मा लीड भूमिका में थीं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. इसके बाद से अभी तक शाहरुख ने कोई फिल्म साइन नहीं की है.

अन्य समाचार