ACTOR GOVINDA bollywood dirty politics (nepotism)

Govinda Sir


Bollywood actor Govinda
गोविंदा सर जो कि एक बहुत है अच्छे एक्टर हैं बॉलीवुड के जिन्होंने बॉलीवुड को बहुत सारी हिट मूवीस दि है और उन्होंने बॉलीवुड में different स्टाइल के डांस के लिए भी जाने जाते है
अभी हाल ही में वह किसी पार्टी में गए थे तो उनसे पत्रकार ने यह पूछा कि सर आप बॉलीवुड के इतने महान एक्टर हैं उसके बाद भी आपको बॉलीवुड में प्लेटफार्म नहीं दिया जा रहा ह .
Govinda sir- उन्होंने बड़े ही सरलता के साथ जवाब दिया और कहा कि मुझे भी इस मंच से बहुत कुछ मिला है और मैं आज जो भी कुछ हूं इस मंच की बदौलत हूं उन्होंने यह कहा कि एक बार मैं किसी पार्टी में गया हुआ था तब वहां पर मुझे इस बारे में थोड़ा बहुत पता चला कि कुछ लोग या नहीं चाहते कि मैं बॉलीवुड में ना रहूं .
उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें किसी किसी ने बताया कि एक बहुत बड़े पॉलिटिशन और एक बहुत बड़े बिजनेसमैन यह चाहते हैं कि गोविंदा को इंडस्ट्री में काम ना मिले .
गोविंदा सर का जवाब .
उन्होंने यह कहा कि जब मैं और उस पॉलिटिशन के पास गया तो उन्होंने थोड़ी ड्रिंक कर रखी थी और उन्होंने मुझे बताया कि यह बिजनेसमैन है जो आपको बर्बाद करना चाहता है और इसके लिए मैं भी उसकी मदद कर रहा हूं .
उन्होंने पत्रकार से यह यह कहा कि देखिए उन्होंने ड्रिंक कर रखी थी वह होश में नहीं थे मैं उनसे क्या बात करता और मैं एक एक्टर हूं मेरा काम मेरा काम .
सिर्फ और सिर्फ जनता का प्यार जीतना है जिसके लिए मैं इतनी मेहनत करता हूं .
और उन्होंने यह भी कहा कि अब जो भी पॉलिटिक्स बॉलीवुड में हो रही है मैंने अपने करियर में कभी नहीं देखा इस तरह लोग एक दूसरे से जलते हैं .
इतने साल हो गए मुझे बॉलीवुड में काम करते-करते हो गए पर ऐसा कभी नहीं है कुछ तो बड़े बड़े .Actor . जिन्होंने प्रोड्यूसर डायरेक्टर को बोल कर यह कोशिश की कि गोविंदा को कोई भी मूवी ना .sing . करें .
और उन्होंने यह भी बताया कि मूवी फ्लॉप पर फ्लॉप हो रही थी और मुझे काम नहीं मिल रहा था इसकी वजह से मेरा मानसिक संतुलन उस समय बहुत खराब था तब भी किसी ने ना मेरी मदद की .
नेपोटिज्म की वजह से जो भी नए एक्टर आते हैं उन्हें वह सम्मान नहीं मिलता पुराने जितने भी बड़े बड़े एक्टर है मैं उन्हें सम्मान नहीं देती जिनकी वजह से उनका भी मानसिक संतुलन बिगड़ जाता है .
उन्होंने यह भी बताया कि अभी 2 हफ्ते पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई ऐसा लगता ही नहीं आती उस हंसते हुए चेहरे के पीछे भी इतने सारे राज छुपे हुए हैं उन्होंने यह भी कहा कि की अच्छी तरह से जांच होनी चाहिए और जो दोषी है उसे सजा भी मिलनी चाहिए .
उन्होंने यह भी कहा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री पर्दे के पीछे कुछ और पर्दे के सामने कुछ और होता है इंडस्ट्री में बहुत भेदभाव किया जाता है नए लोगों के साथ .
Thank you .

अन्य समाचार