बॉलीवुड में कॅरियर के लिए इन एक्ट्रेसेस ने सबसे छुपाई अपनी शादी

मायानगरी मुंबई में रोजाना असंख्या लोग अपना सपना पूरा करने के लिए आए है। बॉलीवुड में खुद को स्थापित करने के लिए कड़ी मेहतन करनी पड़ती है। आज आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपने अपने कॅरियर को बनाने के लिए खुद की शादी की बात सभी से छुपाई।

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने 21 साल की उम्र में सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी। बॉलीवुड में एंट्री के दौरान उन्होंने नहीं बताया था।
अभिनेत्री सुरवीन चावला ने भी साल 2015 में बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से शादी कर ली थी। उन्होंने भी इसको पहले सभी से छुपाकर रखा था।
राधिका आप्टे के फैंस को भी शायद ही मालूम हो कि उन्होंने शादी कर रखी है। राधिका अपने पति के साथ लंदन में रहती हैं।
दोस्तो ऐसी ही मजेदार जोक्स ,रोचक बाते , बॉलीवुड और क्रिकेट से जुड़ी ख़बरें पाने के लिए हमें फॉलो करे । आर्टिकल अच्छी लगी हो तो लाइक और शेयर जरुर करे। इसके पैसे तो लगेंगे नहीं दोस्तो ना ही आपको कुछ देना है पर आर्टिकल अच्छे लगे उन्हें आप लाइक या शेयर कीजिएगा तो हमारा मनोबल बढ़ेगा और हम इससे भी ज्यादा अच्छी अच्छी खबरें आप तक लाने में तत्पर रहेंगे। अगर आप लाइक नहीं करेंगे तो हमारा मनोबल नहीं बढ़ेगा और हमें खबरें पोस्ट करने से दिलचस्पी नहीं रहेगा क्योंकि फॉलोअर के लाइक से ही किसी लेखक को दिलचस्पी आती है इसीलिए दोस्तो आप कोई भी खबर को पढ़े तो अगर वो खबर अच्छी लगे तो उसे जरूर लाइक करे।

अन्य समाचार