पेट्रोल व डीजल के दामो में वृद्धि को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

अररिया। लगातार बढ़ रहे हैं पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अररिया में बुधवार को अररिया में प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने बाइक को धक्का मार कर, रस्सी से खींच कर सरकार को यह एहसास कराने का प्रयास किया कि लगातार ऐसे ही पेट्रोल व डीजल के दामों में बढ़ोतरी होती रही तो वह दिन दूर नहीं जब लोग या तो बाइक को घर पर खड़ी कर देंगे या फिर रस्सी से खींच कर ले जाएंगे । आप कार्यकर्ताओं ने सरकार से बढ़े पेट्रोल के दामों को कम करने की मांग की है

आप जिला अध्यक्ष राजेश कुमार बहरदार ने प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए कहा कि इस समय जनता कोरोना की संकट से गुजर रही है, लोगों के व्यापार चौपट हो गए हैं, नौकरी से निकाला जा रहा है कामगारों को सैलरी नहीं मिल रही है ऐसे में सरकार लगातार महंगाई बढ़ा रही है। जिला अध्यक्ष राजेश कुमार बहरदार ने कहा कि केंद्र सरकार पिछले 18 दिनों में 18 बार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ा चुकी है। वही उन्होंने बताया कि2013-14 में जब कच्चे तेल की कीमत 105 रुपये बैरल था तब पेट्रोल 71 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल मिलता था। लेकिन आज जब43 डॉलर व बैरल पेट्रोल मिलता है तो पेट्रोल डीजल 80 रुपया मिल रहा है।अगर सरकार ने मूल्य वृद्धि वापस नही लिया तो जनता आने वाली विधानसभा चुनाव में सबक सिखाएगी।
भाजपा नेताओं ने किया बाढ़ प्रभावित गांव का दौरा यह भी पढ़ें
इस अवसर पर सोशल मीडिया प्रभारी सरफराज आलम ने कहा कि जनता दोहरी मार झेल रही है एक तरफ युवा बेरोजगार हो रहे है, किसानों को अपने फसल का दाम नही मिल रहा वही महंगाई के वजह से घर का खर्च चलना भी मुश्किल हो रहा है। इस मौके पर जिला सचिव चंदन श्रीवास्तव जिला किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष वसी, जिला मीडिया प्रभारी सरफराज आलम, नरपतगंज विधानसभा अध्यक्ष राजकुमार यादव,जिला संगठन सचिव मोहन गुप्ता, नगर कोषाध्यक्ष अल्ताफ राजा, कुर्साकांटा संगठन सचिव दिनेश आर्य, आदि कार्यकर्ता उपस्थित हुए।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार