ग्रामीणों ने दो चोरों को किया पुलिस के हवाले

- कुढ़ेला गांव चोरी की दो बाइक के साथ ग्रामीणों ने दबोचा

संवाद सूत्र, बहादुरगंज(किशनगंज): ग्रामीणों के सहयोग से मोटरसाइकिल चोर गिरोह के दो सदस्य को चोरी की दो बाइक के साथ दबोच लिया। जिसके बाद दोनों चोर को बहादुरगंज थाने की पुलिस के हवाले किया गया। पीड़ित वाहन मालिक के लिखित शिकायत पर आरोपित मो. मुजम्मिल व मेराज आलम के विरूद्ध केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात को प्रखंड क्षेत्र के कूढ़ेला गांव में मिथुन कुमार दास के घर में घुसकर बरामदे में लगी काले रंग की हीरो स्प्लेंडर गाड़ी (बीआर37टी 5164) चोरी की जा रही थी। तभी गृहस्वामी के जग गए और हो हल्ला कर आसपास के ग्रामीणों की सहयोग से मिलकर बाइक लेकर भाग रहे दो चोर को धर दबोचा। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

इस संबंध में सर्किल इंस्पेक्टर राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से पकड़े गए चोर पोठीमारी, कोचाधामन निवासी मो. मुज्जमिल पिता मो. जहीर व गांगी हाट, बहादुरगंज निवासी मेराज आलम, पिता इसराइल को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से मिथुन कुमार दास की चोरी की गई बाइक बीआर 37टी 5164 व एक अन्य चोरी की गाड़ी बीआर 37एन 2271 बरामद की गई है। इसके साथ ही दो मास्टर चाबी भी बरामद की गई है। पूछताछ के दौरान दोनों आरोपितों ने मोटरसाइकिल चोरी के गिरोह के अन्य सदस्यों की भी जानकारी दी है। जल्द ही गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ताकि लगातार बढ़ रहे मोटरसाइकिल चोरी की घटना पर अंकुश लगाया जा सके।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार