पटना भेजी जाएंगी रेडलाइट एरिया से बरामद युवतियां

संवाद सहयोगी, किशनगंज : बहादुरगंज थाना क्षेत्र के प्रेमनगर रेडलाइट एरिया से बरामद युवतियों को पटना स्थित महिला आश्रय स्थल भेजने का न्यायालय ने आदेश दिया है। न्यायालय के आदेश के बाद महिला थाना की पुलिस कागजी प्रक्रिया में जुट गई है।

बताते चलें कि रेडलाइट एरिया में कार्रवाई के बाद कोरोना जांच में तीन पीड़िताओं में से दो को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। रिपोर्ट आने के बाद दोनों पीड़िता को महेशबथना स्थित आइसोलेशन सेंटर में रखा गया। लगभग दस दिनों के बाद शनिवार को दोनों को आइसोलेशन सेंटर से छुट्टी दे दी गई। दोनों को फिलहाल महिला थाना की अभिरक्षा में रखा गया है। पूर्णिया स्थित बालिका गृह के बंद हो जाने व आसपास के जिलों में बालिका गृह नहीं रहने के कारण न्यायालय के द्वारा सभी को पटना स्थित महिला आश्रय स्थल भेजने का निर्देश दिया गया है।
बच्चों को बचाने में महिला की डूबकर मौत यह भी पढ़ें
मुख्यालय डीएसपी अजय कुमार झा ने बताया कि न्यायालय के आदेशानुसार बरामद पीड़िताओं को पटना भेजने की तैयारी की जा रही है। नाबालिग पीड़िताओं को पटना महिला आश्रय स्थल सुरक्षित लेकर जाया जाएगा। जहां उन्हें आत्मनिर्भर बनने का प्रशिक्षाण दिया जाएगा। अब तक इन लोगों के स्वजनों का पता नहीं चल पाया है। स्वजनों के मिलते ही उन्हें सुपुर्द कर दिया जाएगा। लेकिन उन्हें यह विश्वास दिलाना होगा कि वे बच्चियों को सुरक्षित रख सकेंगे।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार