पिता ने पुत्री की गला दबा की हत्या, गिरफ्तार

बेगूसराय : बेगूसराय के सिघौल ओपी क्षेत्र स्थित फतेहपुर गांव में मानवता व रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घटना में वहशी पिता ने अपनी 17 वर्षीय पुत्री की गला दबा कर हत्या कर दी। हत्या का कारण दुष्कर्म का प्रयास विफल होना बताया जाता है। मृतका की मां के बयान पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारोप पिता श्यामबाबू सोनी को गिरफ़्तार कर लिया है जिससे पूछताछ कर हत्या के कारणों की पड़ताल की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सिघौल पुलिस ने फतेहपुर गांव स्थित एक घर से किशोरी को शव बरामद किया। गले में दुपट्टे को फंदा लगा देख पुलिस इसे खुदकुशी मान रही थी। सिघौल ओपीध्यक्ष मनीष कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया जहां मृतका की मां मंजू देवी के बयान के बाद वहशी पिता की करतूत का खुलासा हो गया। घटना के वक्त घर में मृतका का एक भाई व एक बहन भी थी, जिसकी उपस्थिति में दुष्कर्म का प्रयास विफल होने पर हत्या की गई।
जमीन के पुनर्मूल्यांकन को ले रेल पुल पहुंच पथ का काम रोका यह भी पढ़ें
इस संबंध में डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया कि मृतका की मां ने अपने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। बयान में महिला ने कहा है कि वह अपनी बेटी को गलत नजरों से देखता था और अक्सर छेड़छाड़ व विरोध करने पर मारपीट करता था। मंगलवार की सुबह जब वह कपड़ा बेचने घर से बाहर गई थी तब दुष्कर्म को प्रयास करने लगा जिसका विरोध करने पर गला दबा कर हत्या कर दी। हत्या को खुदकुशी का रूप देकर वह मौके से फरार हो गया था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ कर कारणों की पड़ताल की जा रही है।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार