नवविवाहिता जेवर व नकदी लेकर ससुराल से हुई गायब

बेगूसराय : पति के साथ कमरे में सोई नवविवाहिता रहस्यमय तरीके से गुरुवार की सुबह गायब मिली। नव विवाहिता के गायब होने से ससुराल से मायके तक हड़कंप मच गया। ससुराल वाले जहां नव विवाहिता पर नकदी जेवरात समेत लाखों के सामान लेकर फरार होने का मामला छौड़ाही ओपी में दर्ज करवाया है। वहीं नव विवाहिता के मायके वालों ने ससुर, सास, पति आदि पर उनकी पुत्री की हत्या कर शव को गायब कर देने का आरोप लगाया है। घटना छौड़ाही ओपी क्षेत्र के नारायणपीपर गांव की है।

इस संबंध में नारायणपीपड़ निवासी संजय राय द्वारा का कहना है कि उनका पुत्र गुलशन एवं पुत्रवधू चिकी कुमारी बुधवार की रात्रि अपने कमरे में सोई हुई थी। गुरुवार की सुबह परिवार के लोग जगे तो पता चला कि पिछवाड़े का फरकी खुला है और उनकी पुत्रवधू घर में नहीं है। काफी खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चला। जब पुत्रवधु के कमरे को देखा तो वहां रखा दो बक्शा खुला हुआ था। बक्शे में रखे 25 हजार रुपये, 10 भर सोने के जेवरात सहित लाखों रुपये के कीमती सामान गायब थे। संजय राय ने छौड़ाही ओपी में अपनी पुत्रवधू पर नकद, जेवरात आदि सामान चोरी कर फरार होने की शिकायत दर्ज कराई है।

दूसरी तरफ नव विवाहिता चिकी का मायका नावकोठी थाना क्षेत्र का पहसारा गांव है। उनके मायके वालों का कहना है की चिकी के ससुराल वाले बराबर उसको प्रताड़ित करते रहते थे। मायके वालों का आरोप है कि चिकी के ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर शव को गायब कर दिया है।
इस संबंध में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष का कहना है कि सभी बिदुओं पर जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी गई है। जल्द ही नवविवाहित का पता लगा लिया जाएगा।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार