BCCI के चीफ सौरव गांगुली ने कहा,''टीम इंडिया जाएंगी ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर....

भारतीय टीम को इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है, उससे पहले ही इसकी जमकर चर्चाएं हो रही हैं। BCCI के चीफ सौरव गांगुली चाहते हैं कि ऑस्ट्रेलिया में हमारे प्लेयर्स के क्वारंटाइन पीरियड को कुछ घटाया जाए।

बता दें कि टीम इंडिया चार टेस्ट, तीन वनडे व इतने ही टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के लिए इस वर्ष अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाएगी।
सौरव गांगुली ने मीडिया से बात करते हुए बोला कि, 'उम्मीद करते हैं कि ऑस्ट्रेलिया में हमारे प्लेयर्स के क्वारंटाइन पीरियड को घटाया जाएगा। ' BCCI चीफ ने बोला कि, 'हम ये बिल्कुल नहीं चाहते कि इस जरूरी श्रृंखला से पहले हमारे सभी खिलाड़ी दूर जाएं व दो हफ्ते के लिए होटल के कमरों में बैठे रहें। यह बहुत ज्यादा निराशाजनक होने कि सम्भावना है। ' गांगुली ने बोला की, 'मेलबर्न के अलावा ऑस्ट्रेलिया व न्यूजीलैंड में दशा बेहतर हैं। इसके मद्देनजर हम वहां जाएंगे व उम्मीद है कि क्वारंटाइन की मियाद कम होगी व हम क्रिकेट में लौटेंगे। '
आपको बता दें कि अक्टूबर में हिंदुस्तान टी 20 श्रृंखला खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगा, जिसकी आरंभ 11 अक्टूबर को ब्रिस्बेन से होगी, जिसके बाद 14 अक्टूबर (कैनबरा) व 17 अक्टूबर (एडिलेड) को मुकाबले खेले जाएंगे। इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप होगा, वहीं कोरोना महामारी की वजह से इसके आयोजन होने की आसार बेहद कम है।

अन्य समाचार