Flipkart सेल में इतने रुपये में मिल रहा Motorola One Fusion+, इस फोन से होगी टक्कर

नई दिल्ली: हाल ही में लॉन्च हुए मोटोरोला के वन फ्यूजन प्लस फोन का भारत में क्रेज देखने को मिल रहा है. रिसेंट सेल में ये फोन बहुत ही कम समय में आउट ऑफ स्टॉक हो गया. वहीं अब एक बार फिर आज ये फोन फ्लिपकार्ट पर सेल में अवेलेबल होगा. इस फोन को पॉप अप कैमरा के साथ लॉन्च किया गया था.

फ्लिपकार्ट की सेल में इस फोन को आप 17,499 रुपये में खरीद सकते हैं. इससे पहले ये फोन सेल में 16,999 खरीदा जा रहा था. वहीं अब इस फोन पर 500 रुपये की बढ़ोतरी हुई है. इस फोन को एक ही वेरिएंट 6GB + 128GB में लॉन्च किया गया है.
डिस्प्ले और स्पेसिफिकेशन
Motorola One Fusion+ में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है. परफॉरमेंस के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर दिया है.यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको बता दें कि परफॉरमेंस के हिसाब से यह प्रोसेसर काफी अच्छा माना जाता है. इस स्मार्टफोन में गूगल असिस्टेंट का बटन भी दिया गया है
पावर के लिए फोन में 5,000 mAh की बैटरी लगी है जोकि 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, वाई-फाई, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक, डुअल सिम और USB टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं. इस फोन का वजन 210 ग्राम है.
कैमरा
फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर देखने को मिलते हैं. इसके अलावा इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया है.
Honor 9X Pro से होगा सीधा मुकाबला
Motorola One Fusion+ का सीधा मुकाबला Honor 9X Pro से होगा. इस फोन की कीमत 17,999 रुपये है. इसमें 6.59 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले लगा है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल है. परफॉरमेंस के लिए इसमें ऑक्टा-कोर HiSilicon Kirin 810 प्रोसेसर दिया गया है.
यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पर आधारित EMUI 9.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सोनी IMX582 सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है. जबकि सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप फ्रंट कैमरा दिया है. Honor 9X Pro में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है, जबकि कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं.
6 हजार रुपये तक सस्ता हुआ Realme का ये फोन, Motorola के इस फोन से है मुकाबला WhatsApp trick: आप मैसेज भी पढ़ लेंगे और सेंडर के पास ब्लू टिक भी नहीं जाएगा, बस करें ये काम

अन्य समाचार