OnePlus TWS ईयरबड्स 21 जुलाई को होगा लॉन्च, Amazon पर हुआ टीज

OnePlus Buds को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर टीज किया गया है। कंपनी ने अब तक अपने Bullets वायरलेस ईयरबड्स को भारतीय बाजार में लॉन्च किए हैं।

OnePlus ने अपने पहले ट्रू वायरयलेस ईयरबड्स (TWS) को टीज किया है। इस TWS ईयरबड्स को कंपनी 21 जुलाई को अपने अफोर्डेबल स्मार्टफोन Nord के साथ लॉन्च कर सकती है। इस ईयरबड्स को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर टीज किया गया है। कंपनी ने अब तक अपने Bullets वायरलेस ईयरबड्स को भारतीय बाजार में लॉन्च किए हैं। पिछले तीन सालों से कंपनी ने OnePlus Bullets Wireless, OnePlus Bullets Wireless 2 और OnePlus Bullets Wireless Z को लॉन्च किए हैं।
हालांकि, टीजर में इस TWS ईयरबड्स के किसी भी फीचर को रिवील नहीं किया गया है। XDADevelopers द्वारा रिवील की गई जानकारी के मुताबिक, इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को OnePlus Buds के नाम से लॉन्च किया जाएगा। इसका सीधा मुकाबला Apple AirPods के साथ होगा। यह ट्रू वायरलेस ईयरबड्स यूनिक फीचर्स जैसे कि इंडिविजुअल बैटरी लेवल्स के साथ आ सकता है, यानि की इसके दोनों ईयरबड्स की बैटरी लेवल अलग-अलग हो सकती है। इसका लुक और डिजाइन भी OnePlus, Realme, Xiaomi के ईयरबड्स की तरह हो सकता है।
21 जुलाई को OnePlus अपने अफोर्डेबल स्मार्टफोन Nord को लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन को AR टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपने प्रमोशन में टीज करते हुए इसके इस फीचर के बारे में जानकारी दी है। OnePlus Nord की प्री-बुकिंग्स 15 जुलाई से Amazon India पर आयोजित की जाएगी। इस स्मार्टफोन को बुक करने के लिए यूजर्स को 499 रुपये का भुगतान करना होगा। इस स्मार्टफोन को प्री-बुक करने वाले यूजर्स को सरप्राइज गिफ्ट बॉक्स लिमिटेड एडिशन मर्केंटाइज के साथ दिया जाएगा। जो यूजर इस स्मार्टफोन को 31 अगस्त से पहले बुक करता है उसे एडिशन गिफ्ट बॉक्स दिया जाएगा, जिसमें OnePlus Bullets Wireless और फोन कवर दिए जाएंगे। OnePlus Nord को Snapdragon 765G प्रोसेसर और क्वाड रियर कैमरा सेट-अप के साथ पेश किया जा सकता है।

अन्य समाचार