बिक्रमगंज में 52 कार्टन शराब के साथ सूमो जब्त

रोहतास। थाना क्षेत्र के कोल्हा गांव से पुलिस ने रविवार को 52 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की है। इस दौरान पुलिस ने मौके से शराब से भरी एक सूमो गाड़ी भी जब्त की है। हालांकि पुलिस को चकमा दे चालक व शराब तस्कर फरार हो गए।

थानाध्यक्ष रामविलास चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कोल्हा गांव से एक शराब तस्कर के घर के पास से सूमो में भरी 52 कार्टन अंग्रेजी शराब पुलिस ने बरामद की है। पुलिस पहुंचने की भनक मिलते ही तस्कर भागने में सफल रहा। थानाध्यक्ष ने बताया कि जब्त की गई ट्रिपल जीरो फाइव अंग्रेजी व्हिस्की है। प्रत्येक कार्टन में 180 एमएल की 48 शीशी पैक की गई है। शराब के साथ सूमो को भी जब्त कर लिया गया है। तस्कर की पहचान कर ली गई है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा। जब्त की गई सूमो गाड़ी की जांच पुलिस कर रही है ।

बता दें कि आये दिन कारोबारियों की गिरफ्तारी व शराब बरामदगी के बावजूद यह धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा। अब यह कारोबार मोबाइल से हो रहा है और धंधेबाज होम डिलीवरी कर रहे हैं। कोरोना महामारी में विभिन्न जगहों पर लॉक डाउन के बाद भी इतनी बड़ी खेप शराब की बरामदगी से स्पष्ट है कि अब यह धंधा गांवों से चल रहा है , जहां पुलिस कम या जाती ही नहीं है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार