भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने आज से 450 साल पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि पीएम मोदी कब होंगे पीएम के पद से रिटायर!, पूरे तर्क के साथ जाने, नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी रही सत्य!

आज से तकरीबन 450 साल पहले ही भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने यह भविष्यवाणी कर दी थी कि 2014 से 2026 तक भारत में एक ऐसा व्यक्ति आएगा जो भारत को ऊंचा दर्जा पर ले जाएगा। इनकी भविष्यवाणी बिल्कुल सही निकली क्योंकि भारत को एक ऐसा पीएम 2014 को मिला। लेकिन यहां पर एक और बात लिखी हुई है कि पीएम मोदी 2026 तक ही प्रधानमंत्री के पद पर रहेंगे। आइए बताते हैं आपको ऐसा क्यों होगा?। याद रखें कि इसमें कोई नेगेटिव बात नहीं है।

दरअसल, किसी को भी अगर प्रधानमंत्री बनना है तो उसे एक निर्धारित समय तक प्रधानमंत्री बनने का अवसर दिया जाता है। यह नियम बना हुआ है कि कोई भी व्यक्ति 75 वर्ष तक है प्रधानमंत्री बन के रह सकता है। ऐसे में आपको बता दें कि पीएम मोदी की उम्र 69 साल है, इसलिए वह अगले 6 साल में इस पद से रिटायर हो जाएंगे। ऐसे में 2026 आ जाएगा और नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी सत्य होगी। दरअसल बीजेपी ने इस रूल को बनाया है। यदि कोई भी प्रधानमंत्री 75 वर्ष से ज्यादा की आयु का होता है तो उसे रिजाइन देना होता है। अब आपका क्या विचार है कि अगला प्रधानमंत्री 2026 में कौन बनेगा?। कमेंट सेक्शन में एक बार जरूर लिखकर बताएं। 

अन्य समाचार