धारावाहिक हुए फिर शुरू ! ये धारावाहिक हुए बंद ! नए कलाकार से सीरियल्स हुए गुलजार

एक लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर सास - बहू की नोक - झोंक से भरा टीवी सीरियल सोमवार 13 जुलाई से शुरू कर दिया गया है. सोमवार से इन सीरियल्स में कई नई कड़ियां भी देखने को मिलेगी. 

एक ओर जहां लॉकडाउन के लगभग साढ़े तीन महीने बाद दर्शको के पसंदीदा धारावाहिक का पुन: प्रसारण हो रहा है तो वहीं दूसरी ओर स्टार प्लस पर 'अनुपमां' और कलर्स पर 'इश्क में मर जावां' जैसे नए धारावाहिक की शुरूआत भी की गई  है. 
एक निराशाजनक बात यह भी सामने आई है कि लॉकडाउन के पहले जो टीवी सीरियल चल रहे थे उनमें से कुछ को किन्ही कारणो की वजह से बंद भी कर दिया गया है. 'नजर 2' , 'दिल ये जिद्दी है' , 'विद्या' , और /मेरी गुड़िया' टीवी सिरीयल बंद हो चुके है.  .
लॉकडाउन के बाद अब इन धारावाहिक में नई कड़ी को दर्शको के सामने पेश किया जाएगा. 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' में गुड्डन अब मां बन चुकी है उसकी एक बेटी है. 
कई पुराने कलाकारो की जगह अब नए कलाकार भी दर्शको के सामने आएंगे. 'जग जननी मां वैष्णव देवी - कहानी माता रानी की' में पूजा बनर्जी की जगह अब परिधि शर्मा नजर आएंगी. उसी तरह 'अनुपमां' में निगेटिव किरदार अदिती शर्मा की जगह मिथून चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा निभाएंगी. 
सोनी टीवी के रियल्टी शो 'द कपिल शर्मा शो' की शुटींग भी पूरी कर ली गई है. जल्द ही इसे दर्शको के बीच प्रसारित किया जाएगा.  

अन्य समाचार