कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

आमने सामने होंगे विद्या बालन और कुणाल खेमू, 'लूटकेस' और 'शकुंतला देवी' की होगी ओटीटी पर टक्कर

13 Jul, 2020 06:50 PM | R Kumar 23

बॉक्स ऑफिस पर लोगों को फिल्मों की भिड़ंत देखे करीब पांच महीने होने जा रहे हैं, अब अगला मुकाबला दो फिल्मों का आपके मोबाइल पर होने जा रहा है। विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी से मुकाबला करने आ रहे हैं कुणाल खेमू जिनकी फिल्म लूटकेस भी 31 जुलाई को ही रिलीज होने जा रही है।



विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी मानव कंप्यूटर के नाम से मशहूर रहीं गणितज्ञ शकुंतला देवी की बायोपिक है। इसके सिनेमाघरों में रिलीज होने की बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज होने की घोषणा काफी पहले हो चुकी है। इसके बाद अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो भी ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है।
24 तारीख को अब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। महीने के आखिरी शुक्रवार को दो ऐसी फिल्में सीधे ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार हैं जो सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बनी थीं। 
वेब सीरीज 'टीवीएफ ट्रिपलिंग' का निर्देशन कर चुके राजेश कृष्णन की फिल्म 31 जुलाई को शकुंतला देवी का मुकाबला करेगी। कुणाल खेमू के साथ इस फिल्म में रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी, गजराज राव और विजय राज मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।
जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम, अजय देवगन व प्रियमणि की फिल्म भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म सड़क 2, विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज और अभिषेक बच्चन की  द बिग बुल भी सीधे ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं।

अन्य समाचार