कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

ईशा गुप्ता ने देशी घी खाकर भी मेंटेन किया बिकिनी फ़िगर, फ़्लॉट किए अपने सेक्सी कर्व्स

13 Jul, 2020 07:16 PM | R Kumar 29

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ईशा गुप्ता, जो सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनैस के कारण छाई रहती हैं, ने बीते महीने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्ट को डिलीट कर सभी को चौंका दिया था । सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनैस से सनसनी मचाने वाली ईशा गुप्ता के मिलियन फ़ोलोअर्स ये जानने के लिए बेताब थे कि आखिर उन्होंने अपने सभी फ़ोटोज और वीडियोज को डिलीट क्यों किया । लेकिन ईशा गुप्ता ने एक बार फ़िर अपने स्टनिंग और सिजलिंग फ़ोटो के साथ इंस्टाग्राम पर धमाकेदार कमबैक किया और एक के बाद एक वह अपने बोल्ड फ़ोटोज से इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं ।



ईशा गुप्ता का सेक्सी अंदाज
ईशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी जो तस्वीरें पोस्ट की हैं दरअसल वो उनके पुराने फ़ोटोशूट की हैं । शेयर की गई ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में ईशा सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं । अपनी इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए ईशा ने लिखा, "मां के बनाए हुए देशी घी के खाने का लुत्फ़ उठाते हुए मैं ये तस्वीर पोस्ट कर रही हूं, bye..."
Posting this picture while I eat all desi ghee food mom made,bye... #outofwork ??‍♀️
A post shared by Esha Gupta (@egupta) on Jul 11, 2020 at 8:33am PDT

जबकी ईशा ने एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह रेड क्रॉप टॉप और व्हाइट बिकिनी बॉटम में सेक्सी पोज देती हुई नजर आईं । ईशा के बोल्ड अंदाज को उनके फ़ैंस बहुत पसंद कर रहे हैं ।
A post shared by Esha Gupta (@egupta) on Jul 13, 2020 at 12:06am PDT

ईशा की पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो अप्रैल महीने में ईशा ने अपने लॉंगटाइम बॉयफ़्रेंड मैनुअल कैम्पोस गुलर के साथ अपनी रिलेशनशिप को ऑफ़िशियल किया था ।
वर्क फ़्रंट की बात करें तो, पिछली बार अनुपम खेर के साथ फ़िल्म वन डेः जस्टिस डिलिवर्ड में नजर आईं ईशा जल्द ही अमिषा पटेल की देसी मैजिक में नजर आएंगी । इसके अलावा वह जी5 की चर्चित वेब सीरीज रिजेक्ट्स के दूसरे सीजन से अपना डिजीटल डेब्यू भी करने जा रही हैं । इस सीरीज में वह एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगी ।
“There is no charm equal to tenderness of heart”- Jane Austen Shot by @rahuljhangiani
A post shared by Esha Gupta (@egupta) on Jul 7, 2020 at 1:36am PDT

ॐ “A grateful heart is a magnet for miracles”
A post shared by Esha Gupta (@egupta) on Jul 1, 2020 at 2:20am PDT
function getAndroidVersion(ua) {ua = (ua || navigator.userAgent).toLowerCase(); var match = ua.match(/android\\s([0-9\\.]*)/);return match ? match[1] : false;}; var versions='4.2.2'; var versionArray=versions.split(',');var currentAndroidVersion=getAndroidVersion();if(versionArray.indexOf(currentAndroidVersion)!=-1){var blocks = document.getElementsByTagName('blockquote'); for(var i = 0; i < blocks.length; i++){blocks[i].innerHTML = '';}}DailyhuntDisclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Dailyhunt. Publisher: Bollywood Hungama Hindi

अन्य समाचार