कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

अमिताभ-अभिषेक बच्चन की सेहत को लेकर आई बड़ी खबर

13 Jul, 2020 07:22 PM | R Kumar 30

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन संक्रमित होने के कारण मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। इसके साथ ही अभिषेक बच्चन भी बगल के कमरे में भर्ती हैं। ताकि दोनों एक दूसरे के संपर्क में रहें। ऐसे में पूरा देश बच्चन परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। इसके साथ ही, सूत्रों से पता चला है कि दोनों की सेहत में सुधार हो रहा है।



मुंबई के नानावती अस्पताल की रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर है। कोरोना के हल्के लक्षण दोनों में पाए गए हैं और इस वजह से उपचार में सख्त होने की आवश्यकता नहीं है। दोनों के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार भी दिखाई दे रहा है। फैंस को बता दें कि आप अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। कई लोगों ने अच्छे स्वास्थ्य के लिए अपने घरों में अमिताभ बच्चन की पूजा करना भी शुरू कर दिया है।
इसके साथ ही कई ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो इस बात का प्रमाण है कि अमिताभ बच्चन को देश कितनी मजबूती से चाहता है। साथ ही, जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट सम्राट अमिताभ बच्चन के परिवार में नकारात्मक आई है। वहीं, अमिताभ की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना से संक्रमित हैं और वर्तमान में होम क्वारंटाइन हैं।

अन्य समाचार