पता नहीं कब शादी करेंगी साउथ की ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियां, नंबर 1 की उम्र है 37 साल

दोस्तों आज हम आपको साउथ की उन 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो पता नहीं कब शादी करेंगी.

5. नयनतारा - साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक नयनतारा उन अभिनेत्रियों में से भी है जो अपने दम पर फिल्में हिट करवाने की छमता रखती है, वे मुख्य रूप से तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम करती है. 34 वर्षीय अभिनेत्री नयनतारा भी अब तक कुंवारी है, इनकी आने वाली फिल्म विजील और दरबार है.
4. काजल अग्रवाल - साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में कर चुकी अभिनेत्री काजल अग्रवाल को भी देशभर में जाना जाता है. 34 वर्षीय अभिनेत्री काजल अग्रवाल की खूबसूरती आज भी किसी नई अभिनेत्रियों से कम नहीं है.
पता नहीं काजल अग्रवाल कब और किसके साथ शादी करेंगी.
3. रकुल प्रीत सिंह - साउथ की सुपरहिट अभिनेत्री अब धीरे धीरे बॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाने लगी है. इस साल रकुल प्रीत सिंह ने सुपरस्टार अजय देवगन के साथ फिल्म दे दे प्यार दे में काम किया है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है. 28 वर्षीय खूबसूरत अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के कोई लव अफेयर्स की खबरे सामने नहीं आई है और ना ही उनके शादी की कोई बात सामने आई है.
2. श्रुति हासन - आपको बता दे कि श्रुति हासन साउथ के दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी है, वे अब 33 वर्ष की हो गई है. रेस गुर्रम, सिंघम 3 और गब्बर इज बैक जैसी कई और बेहतरीन फिल्मों में काम करके फेमस हुई श्रुति हासन पता नहीं कब शादी करेंगी.
1. अनुष्का शेट्टी - बाहुबली फेम अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को आज भारतवर्ष में पहचान मिल चुकी है. वे अब बड़ी और अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्म करना पसंद कर रही है. आपको बता दे इनकी अगली फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' है. अनुष्का शेट्टी 37 साल की हो चुकी है और अब तक इनकी शादी की कोई खबर नहीं आई है.अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगे तो लाइक, शेयर और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही खबरों के लिए हमे फॉलो करना ना भूले

अन्य समाचार