83 नए मामलों के साथ 839 हो गई संक्रमितों की संख्या

सिवान । सोमवार को कोरोना का संक्रमण रविवार की तरह ही एक बार फिर से अपने चरम पर रहा। 83 नए मामलों के साथ जिले में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 839 हो गए। इनमें सबसे ज्यादा 50 मामले शहर के विभिन्न मोहल्लों में पाए गए। दखिन टोला ऐसा मोहल्ला है जहां 20 से ज्यादा मामले पाए गए। इसके बाद चित्रगुप्त नगर, पाल नगर, फतेहपुर बाइपास, एमएम कॉलोनी, बबुनिया मोड़ सहित कई मोहल्लों में इसके संक्रमित पाए गए। हालात ऐसे हो गए हैं कि आंकड़ों को देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना अब शहर में बेकाबू होता जा रहा है।सोमवार को जिन नए मामलों की पुष्टि राज्य स्वास्थ्य विभाग ने की है उनमें बैंक के कर्मी भी शामिल हैं। वर्तमान समय में कुल एक्टिव केस 269 हैं। जिनका इलाज जिला मुख्यालय में बनाए गए आइसोलेशन सह ट्रीटमेंट सेंटर में चल रहा है। वहीं अबतक छह मरीजों की मौत कोरोना के कारण हो चुकी है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या घटने के बजाए लगातार बढ़ रही है। जो जिले वासियों के साथ जिला प्रशासन के लिए चिता का विषय बना हुआ है।


------
आधा दर्जन से अधिक प्रखंड में भी फिर मिले कोरोना के मामले
जासं, सिवान : सोमवार को कोरोना की जो रिपोर्ट सामने आई उसमें 77 लोगों को कोरोना का संक्रमित दिखाया गया। इसमें शहर के 50 जबकि आधा दर्जन प्रखंड जिनमें दरौली, पचरुखी, आंदर, हुसैनगंज, गोरेयाकोठी, सहित कई अन्य प्रखंड शामिल थे। अब एक के बाद एक कोरोना के मामले सामने आने के बाद लोगों में भय का माहौल कायम होता जा रहा है। वहीं ग्रामीण क्षेत्र में लोग प्रशासन द्वारा कंटेनमेंट जोन में सख्ती नहीं बरते जाने को लेकर अपना आक्रोश भी जाहिर कर रहे हैं।
---------
शहर के हर मोहल्ला में संक्रमित
सोमवार को जो ताजा रिपोर्ट आई है उससे शहर के हर मोहल्ला में कोरोना के संक्रमित पाए गए हैं। वहीं पूर्व से ही शहर के आधा दर्जन ने अधिक मोहल्ले सील किए जा चुके हैं। ऐसे में लोगों द्वारा शहर सील के साथ जिले को लॉकडाउन करने की मांग तेज होती जा रही है। सोमवार को दखिन टोला एक तरह से कोरोना का हॉटस्पॉट बन गया। यहां बीस से अधिक मामले पाए गए। जबकि सेंट्रल बैंक के कर्मी भी अब कोरोना के संक्रमित हो गए हैं। ऐसे में बैंक को भी सील किया जा सकता है। बता दें कि आइसीआइसीआई बैंक पूर्व से ही सील है। इस बैंक के सात कर्मी कोरोना के पॉजिटिव पाए गए हैं।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार