सदर अस्पताल की महिला चिकित्सक और हेल्थ एंड वेलनेस की नर्स पॉजिटिव

बक्सर : कोरोना वायरस का आक्रामक चेहरा अब सामने आने लगा है। सरकारी अस्पताल और दफ्तरों में प्रवेश कर चुका कोरोना अब वहां हर रोज किसी न किसी को अपनी आगोश में ले रहा है। पता चल रहा है कि सदर अस्पताल की एक महिला चिकित्सक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वहीं, सिविल सर्जन डॉ.जितेन्द्र नाथ के बॉडीगार्ड की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने की सूचना है। इसके अलावा पुराना सदर अस्पताल की एक एएनएम तथा डीएम ऑफिस एवं डीएम आवास के दो कर्मियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, जिसके बाद वहां हड़कंप मचा हुआ है।

जाहिर हो, कोरोना का भयंकर रूप जिले में देखने को मिल रहा है। पिछले एक सप्ताह से यहां लगभग हर रोज एक दर्जन से अधिक संक्रमित मरीज पाए जा रहे हैं। सोमवार की देर शाम तक जिले में 14 और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। जिसमें डीएम आवास के 28 वर्ष और डीएम ऑफिस के 45 वर्ष के दो लोगों की रिपोर्ट शामिल है। इसके अलावा नौलखा मंदिर के 27 साल के एक व्यक्ति, सिडिकेट के 38 और 50 साल के दो व्यक्ति, दर्जी मोहल्ला के 42 साल, बड़का नुआंव के 52 साल, पुराना सदर अस्पताल की 47 साल की महिला, नया बाजार के 22 साल के युवक, सिविल लाइन की 40 और 24 साल की दो महिलाएं, पुराना अस्पताल रोड का 10 वर्षीय बालक, सोहनीपटटी के 70 साल की महिला तथा पुराना अस्पताल रोड के 40 साल के एक व्यक्ति की रिपोर्ट शामिल है।
सीबीएसई 12वीं में उम्दा प्रदर्शन कर आकांक्षा ने बढ़ाया मान यह भी पढ़ें
जिले में 332 तक पहुंच गई संक्रमित मरीजों की संख्या
14 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 332 तक पहुंच गई है। वहीं, कोरोना के एक्टिव मामले यहां शतक के करीब 91 तक पहुंच चुके हैं। जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि यहां 241 कोरोना विजेताओं ने कोरोना वायरस को हराया भी है।
423 की रिपोर्ट पेंडिग, सैंपल कलेक्शन की प्रक्रिया जारी
जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि जिले से अब तक कुल 6883 लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है। जिसमें 6460 की रिपोर्ट आ चुकी है। इनमें 6027 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि, अभी भी 423 लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है। डीपीआरओ ने बताया कि सैंपल कलेक्शन करने की प्रक्रिया जारी है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार