गुप्ता-लखमिनियां बांध की जर्जर सड़क में जल जमाव, आवागमन प्रभावित

मटिहानी (बेगूसराय) : प्रखंड क्षेत्र के दर्जनों गांव को जोड़ने वाली गुप्ता लखमिनिया बांध पर बनी सड़क गड्ढे में तब्दील हो गई है। स्थिति यह है कि बारिश होने से सैकड़ों जगहों पर टूटी सड़क में बने गड्ढे में पानी जम गया है। जिससे आवागमन में काफी परेशानी हो रही है।

सड़क के उत्तर साइड में सड़क मरम्मत को ले मिट्टी भराई कार्य से सड़क की स्थिति बरसात में और भी नारकीय हो गई है। कहीं एक फीट तो कहीं डेढ़ फीट तक कीचड़ फैला हुआ है। उक्त सड़क का निर्माण 2008 में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत खोरामपुर ढाला से लगभग सात किलोमीटर महेंद्रपुर गांव तक किया गया था। पुन: 2013 में उक्त सड़क की मरम्मत कराई गई। इस सड़क से खोरामपुर, चकोर, छितरौर, सैदपुर चाक, नयागांव, बलहपुर, सिंहपुर, सोनापुर, सोनापुर भराठ, महेंद्रपुर, काशीपुर, मथार, खड़कपुर सहित दर्जनों गांव के लोग यात्रा करते हैं। इन गांवों के लोगों के यातायात की यह मुख्य सड़क है।
सिमरिया में डूबी मधुबनी की बच्ची का अब तक नहीं मिला शव यह भी पढ़ें
स्थानीय लोगों ने विधायक नरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह को सड़क की स्थिति से अवगत कराया। जिस पर उन्होंने कहा कि वास्तव में सड़क टूट गई है। इसे बनवाने के लिए प्रयासरत हूं। कई बार मंत्री नंदकिशोर यादव से भी वार्ता कर चुका हूं। उन्होंने आश्वस्त करते हुए कहा कि सड़क का निर्माण होगा और लोगों की समस्याएं दूर होंगी।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार