लॉकडाउन के पहले दिन शहर में दिखा मिलाजुला असर

रोहतास। कोरोना के बढ़ते प्रभाव को लेकर 15 दिनों के लगे लॉकडाउन के पहले दिन गुरुवार को शहर में मिलाजुला असर दिखा। सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा, पर गलियों में लोगों की आवाजाही जारी रही।

पूर्व से घोषणा के बाद भी लोगों ने सुबह से जमकर नियमों का उल्लंघन किया। दस बजे के बाद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के गश्त के बाद सब्जी व फल की दुकान तक बंद हो गई। हालांकि छूट मिली आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खुली रही ।
बस सेवा भी बंद रही । मंदिर समेत अन्य धार्मिक स्थानों पर भी ताले लटके रहे । नप ईओ सुशील कुमार ,बीडीओ अरुण कुमार ,थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने सभी मुख्य मार्ग डेहरी बाजार, स्टेशन चौक, पाली रोड कैनाल रोड ,मोहन बिगहा ,थाना चौक पर माइक से लोगों को लॉकडाउन नियमों का पालन करने के लिए अनुरोध किया। इनसेट
शनिवार तक बंद हुआ प्रधान डाकघर, दर्जन भर कर्मी कोरोना संक्रमित यह भी पढ़ें
बेवजह घर से निकलने वालों पर करें सख्त कार्रवाई
डेहरी: वेबजह घरों से निकलने वालो पर सख्त कार्रवाई होगी। प्रमुख चौक चौराहों व जिले की सीमा पर पुलिस लोगों पर नजर रख रही है। एसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि गुरुवार से शुरू हुए लॉकडाउन का पालन कराने को सभी थानाध्यक्षों को आवश्यक निर्देश दिए गए है। सभी को कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का पालन सुनिश्चित कराने को कहा गया है।
उन्होंने बताया कि प्रमुख चौक चौराहों पर नाकेबंदी की गई है। वेबजह कोई घर से निकलता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।उनपर लॉकडाउन की प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया है।
टोल प्लाजा पर बालू माफिया ने की गोलीबारी यह भी पढ़ें
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार