2 सालों में 2 फिल्में देने को तैयार हुए प्रभास, पहली बार बाहुबली के साथ दिखेंगी ये 2 हीरोइनें

बाहुबली एक्टर प्रभास बैक टू बैक 2 फिल्में देने के लिए तैयार हो गए है, अगलें 2 सालों में प्रभास की 2 फिल्में रिलीज होने वाली है। जबकि इन दोनों ही फिल्मों को हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा, बता दे कि वैसे तो प्रभास बैक टू बैक 2 सालों 2 फिल्में नही देते है। लेकिन 2021 और 2022 में उनकी 2 फिल्में आने वाली है। बाहुबली से उन्होंने जो नाम कमाया है, वो आगे भी बनाए रखना चाहते है। जिसके लिए वो बहुत ही सोच समझकर फिल्में साइन करते है। जबकि 2 फिल्में के बीच में प्रभास काफी गैप देते है, लेकिन इस बार उनका धमाका बैक टू बैक होने वाला है।

राधे श्यामप्रभास ने इस फिल्म से दर्शकों को कुछ दिन पहले ही मिलवाया है, जिसका उन्होंने पहला पोस्टर रिलीज किया था।प्रभास की ये फिल्म 2021 में आने वाली है, जिसकी उन्होंने 70% शूटिंग भी पूरी कर ली है। इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े को देखा जाएगा। जो पहली बार प्रभास के साथ काम कर रही है, राधे श्याम फिल्म रोमांटिक पर बेस्ड है। जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।
प्रभास 21ये प्रभास के करियर की 21वीं फिल्म है, जिसके टाइटल का खुलासा नही किया गया है। फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण को देखा जाएगा, जो पहली बार साउथ के किसी एक्टर के साथ काम करने वाली है। ये प्रभास की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है, जिसे मेकर्स 400 करोड़ की लागत में बनाने वाले है। फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल से शुरु हो जाएगी और फिल्म 2022 में रिलीज होगी।इन दोनों फिल्मों में मजे की बात तो ये है कि दोनों ही फिल्मों की हीरोइन पहली बार प्रभास के साथ काम कर रही है। जहां राधे श्याम में पूजा हेगड़े वही प्रभास 21 में दीपिका पादुकोण। वैसे दर्शक दीपिका पादुकोण के साथ आने वाली फिल्म के लिए काफी उत्सुक है। क्योंकि ये दोनों ही एक पैन इंडिया स्टार है, जिनकी फैन फॉलोइंग दूसरे देशों में भी खूब है।

अन्य समाचार