कंगना रनौत को लेकर दो खेमों में बटी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री, इन सेलेब्स ने दिया साथ तो कुछ ने जताई असहमति

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के कारण अक्सर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। इसी क्रम में फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना लगातार उनके आत्महत्या को प्लान मर्डर बता रही हैं। यही नहीं, उन्होंने ये भी कहा है कि अगर वो सभी आरोपों को साबित नहीं कर पाएंगी तो अपना पद्मश्री अवॉर्ड वापस लौटा देंगी।

सिमी ग्रेवाल ने की कंगना की तारीफ
When George Floyd was killed in America it set forth an awakening. In the same way #SushantSingRajput 's death maybe the harbinger of an awakening in Bollywood..
हालांकि, ऐसे कई सेलेब्स हैं जोकि नेपोट‍िज्म और सुशांत को लेकर कंगना की बात से सहमत हैं, जबकि कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस की बात से बिल्कुल सहमत नहीं हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सिमी ग्रेवाल का है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने बीते दिनों को याद करते हुए बताया था कि किस तरह उनके करियर को भी कुछ लोग मिलकर बर्बाद करने की कोशिश की थी। यही नहीं, इस दौरान उन्होंने कंगना की तारीफ भी की थी।
मुनमुन दत्ता भी हुईं कंगना की कायल
This brave and bold lady  #KanganaSpeaksToArnab #KanganaRanaut
सिमी ने ट्वीट कर लिखा था, 'मैं कंगना की तारीफ करती हूं जो मुझसे ज्यादा बोल्ड और बहादुर हैं। केवल मैं जानती हूं एक 'ताकतवर' आदमी ने कैसे मेरा करियर बर्बाद करने की कोशिश की थी। मैं खामोश रही। क्योंकि मैं उतनी बहादुर नहीं हूं... निराश हूं लेकिन कंगना को देखकर राहत मिलती है।' सिमी के इस ट्वीट को फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। वहीं, टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम मुनमुन दत्ता भी कंगना की कायल हो गई हैं।
करण पटेल और समीर सोनी खुश नहीं
All good under the hood .... ?
A post shared by Karan Patel (@karan9198) on Jul 12, 2020 at 12:11pm PDT

उन्होंने भी कंगना की तारीफ करते हुए बहादुर बताया। दरअसल, सुशांत की मौत के बाद से भाई-भतीजावाद और खेमेबाजी को लेकर एक बार फिर बहस छिड़ गई है। ऐसे में कंगना भी लगातार भाई-भतीजावाद पर कई खुलासे कर रही हैं और बेबाकी से अपनी बात सामने रख रही हैं। वहीं, मुनमुन की बात करें तो एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा, 'कंगना रनौत आप बहुत बोल्ड औऱ बहादुर हो।' वैसे जहां मुनमुन और सिमी ने कंगना की तारीफ की तो वहीं करण पटेल और समीर सोनी ने उनके इस अंदाज से खुश नहीं हैं।
करण पटेल ने कंगना ने साधा निशाना
Wish you a very very happy birthday EK. May all your wishes turn into reality and may you always be gods special child. Love you more than words can express, thank god you’re family hence you are not someone i need to impress .... ??? .... @ektarkapoor lub youuuuuu
A post shared by Karan Patel (@karan9198) on Jun 6, 2020 at 11:41am PDT

'ये है मोहब्बतें' फेम करण पटेल ने नेपोटिज्म को लेकर कंगना रनौत पर कुछ खास रिएक्शन नहीं दिया। एक इंटरव्यू के दौरान करण ने कहा था कि अगर आप इतना ही 'अपने' और 'बाहरी' कर रही हैं तो आपके प्रोडक्शन हाउस में परिवार के सदस्यों को क्यों रखा है? यही नहीं करण ने बिना कंगना का नाम लिए उनपर जमकर निशाना साधा था।
Puja day for #KanganaRanaut as she opens doors to her own studio - Manikarnika Films, located in the bustling neighborhood of Pali Hill. Stay tuned for the entire reveal.
A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Jan 15, 2020 at 5:40am PST

उन्होंने आगे कहा था, 'मैं नेपोटिज्म के मुद्दे का कोई कारण नहीं देखता। उदाहरण के लिए इन दिनों एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो नेपोटिज्म के बारे में जमकर बोल रही हैं। अगर मैं गलत नहीं हूं, तो इस अभिनेत्री ने कुछ महीने पहले अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है। इसलिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को काम क्यों नहीं दिया? वह इतनी बड़ी स्टार हैं, वह अपनी हर फिल्म में खुद को ही क्यों कास्ट करती हैं। उस समय वह सोनू सूद के बारे में क्यों भूल जाती थीं। मैंने उन्हें कभी किसी नए निर्देशक या अभिनेता के साथ काम करते नहीं देखा।'
समीर सोनी ने कही ये बात
Stop shooting your gun off a poor dead man’s shoulder. Have at least that much respect. ??
A post shared by Samir Soni (@samirsoni123) on Jul 19, 2020 at 1:45am PDT

वहीं, अब एक्टर समीर सोनी का भी बयान सामने आया है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने पहले भी कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन एक शोकपूर्ण घटना है और उसे इंसाफ मिलना चाहिए। मगर मैं कंगना सहित उन सबके खिलाफ हूं जो सुशांत का नाम लेकर अपने निजी मुद्दों का बदला निकाल रहे हैं।'

अन्य समाचार