हॉट तस्वीरों से सभी को मदहोश कर देती है यह टीवी एक्ट्रेस

कई टीवी शोज में दिखाई दे चुकीं उर्फी जावेद को आज सभी जानते हैं और पसंद भी करते हैं. उर्फी जावेद हर दिन सभी को मदहोश कर देती हैं और उनका लुक देखने वाले सभी लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. वैसे उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं. वैसे वह अपनी हर तस्वीर के द्वारा बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ देती हैं. फिलहाल इस तस्वीर में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

एक तस्वीर को शेयर कर उर्फी ने लिखा है - Thought I could be single forever till I met you . #instagood #instadaily वैसे टीवी सीरियल बड़े भइया की दुलहनिया से उर्फी ने टीवी की दुनिया में कदम रखा था. उसके बाद वह जीजी माँ, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी ज़िंदगी की जैसे सीरियल में नजर आ चुकीं हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने हॉटनेस जाहिर की है जो आप देख सकते हैं. वैसे इसके अलावा उर्फी सीरियल 'बेपनाह' में बेला कपूर का किरदार भी अदा कर चुकी हैं. जी हाँ और उनकी एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई थी.
इसी के साथ उर्फी ने हाल ही में एक अन्य तस्वीर शेयर कर लिखा है- 'Ask me where I come from , I'll say a different land !#potd #instadaily #instagood उर्फी के बारे में बात करें तो वह अपने सेक्सी फिगर से भी सभी को दीवाना करती हैं. हर दिन उर्फी का बोल्ड अंदाज सभी के दिलों में छा जाता है. अब आइए देखते हैं उर्फी के फोटोज.

अन्य समाचार