शाहरुख खान के शादीशुदा होने पर खूब रोई थीं फातिमा सना शेख, टूट गया था एक्ट्रेस का दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने महज कुछ फिल्मों के जरिए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। बतौर बाल कलाकार फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं फातिमा सुपरस्टार शाहरुख खान की फैन हैं, जिनके साथ वो साल 2001 में आई फिल्म 'वन 2 का 4' में काम भी कर चुकी हैं। मगर अपने पसंदीदा अभिनेता को लेकर उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

शाहरुख के साथ काम कर चुकी हैं फातिमा
दरअसल, हाल में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा सना शेख ने बताया कि शाहरुख खान की शादी के बारे में जानकर वो काफी रोई थीं। उन्होंने फिल्म 'वन 2 का 4' की शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहा, 'शाहरुख खान को इस बात का अंदाजा नहीं था कि पांच साल का यह बच्चा उनसे कितना प्यार करता है। जब मुझे उनकी शादीशुदा होने के बारे में पता चला तो मेरा दिल टूट गया और मैं बहुत रोई थी। मेरे लिए यह एक ब्रेकअप जैसा था।'
फिल्म 'लूडो' में आने वाली हैं नजर
फातिमा के लीड रोल की बात करें तो उन्होंने साल 2015 में आमिर खान स्टारर फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में भी देखा गया था। हालांकि, इससे पहले वो बाल कलाकार के तौर पर 'चाची 420', 'बड़े दिलवाला' और वन 2 का 4' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी थीं। फिलहाल, इस समय फातिमा सना शेख अनुराग बसु की फिल्म 'लूडो' में दिखाई देने वाली हैं।

अन्य समाचार